आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 जनवरी 2011

वेबसाईट पर राजस्थान के मंत्रियों के झूंठी सम्पत्ति सूचि होगी

राजस्थान के मंत्रिमंडल की बैठक में खुद को आदर्श मंत्रिमंडल साबित करने के प्रयासों में राजस्थान के मुख्यमंत्री ने सभी मंत्रियों को खुद की सम्पत्ति सार्वजनिक करने के निर्देश दिए हें और यह सम्पत्ति की सूचि अब वेबसाईट पर जारी की जाएगी , सब जानते हें के कोन मंत्री खुद के नाम से कितनी सम्पत्ति रखता हे सभी बेचारे गरीब होते हें वोह तो वेतन और भत्ते इतने हो जाते हें के जिन्हें दर्शाने के लियें उन्हें बेचारों को खुद की कुछ ना कुछ सम्पत्ति बताना मजबूरी होता हे वरना तो फिर सब बेकार हे ।
कहने को तो राजस्थान के मंत्री मंडल का यह निर्णय अनुकरणीय हे लेकिन अगर इस निर्णय में पुरे परिवार की सम्पत्ति का ब्यौरा माँगा जाए तो फिर तो मजा ही आजाये , गहलोत मंत्रिमंडल की बैठक में कल गहलोत ने सभी मंत्रियों को विवेकाधिकार कोटा भी खत्म करने का निर्देश दिया हे इस कोटे से मनमानी होती थी और भ्रस्ताचार भाई भतीजे वाद की शिकायतें आम होती थीं इससे सरकार को छुटकारा मिल जाएगा । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...