आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 जनवरी 2011

राहुल ने महंगाई को गठ्बन्धन की मजबूरी बताया

देश में कोंग्रेस सरकार के युवराज राहुल गाँधी ने देश में बढ़ रही बे हिसाब महंगाई को नियंत्रित करने के मामले में खुद और सरकार को असहाय साबित कर दिया हे उन्होंने साफ़ शब्दों में कल स्वीकार किया हे के महंगाई हमारी गठ्बन्धन सरकार की मजबूरी हे इस पर भाजपा ने राहुल को इस मामले में इटली गठ्बन्धन से सिखने की सलाह दी हे ।
राहुल गाँधी ने ११ जनवरी को महंगाई की बैठक बेनतीजा निकलने और वित्तमंत्री प्रणव मुखर्जी क्रषि मंत्री शरद पंवार की नोक झोंक के बाद अनियंत्रित महंगाई को नियन्त्रण करने की अक्षमता पर पूंछे गये सवाल के जवाब में यह बचकाना स्पष्टीकरण दिया राहुल बालपन में सच तो कह गये लेकिन उनके इस सच ने कोंग्रेस और कोंग्रेस की गठ्बन्धन मजबूरियों को उजागर कर दिया देश को यह पता हे के कोंग्रेस सत्ता में बने रहने के लियें गठ्बन्धन पार्टियों से जनहित के खिलाफ कितने जनविरोधी समझोते कर रही हे और इससे कोंग्रेस के प्रशासन के साथ साथ कोंग्रेस का राजनितिक भविष्य संकट में आ गया हे अभी भी अगर कोंग्रेस ने गठ्बन्धन और खुद कोंग्रेस का शुद्धिक्र्ण नहीं किया तो बस ढूंढते रह जाओगे के कभी देश में कोंग्रेस नाम की पार्टी हुआ करती थी। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...