आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 जनवरी 2011

कर्नाटक मुख्यमंत्री की चोरी और सीना जोरी

कर्नाटक के मुख्यमंत्री और उनके सहयोगी डंके की चोट पर भ्रस्ताचार कर रहे हें और इस भ्रस्ताचार की जांच भी नहीं होने दे रहे हें हालात यह हे के कथित रूप से खुद को राष्ट्रवाद से जुडी पार्टी कहने वाली भाजपा इस मुख्यमंत्री को लेकर सांसत में हे क्योंकि पहली बार पार्टी के किसी अध्यक्ष ने किसी को मुख्यमंत्री पद से हटाने की घोषणा की हो और वोह मुख्यमंत्री अपनी जिद से वापस इसी पद पर काबिज़ हो ।
भाजपा के मुख्यमंत्री येदुरप्पा की इस हरकत से भाजपा की तो साख गिरी ही हे लेकिन अब इन मुख्यमंत्री जी ने अपने आरोपों से बचने का एक रास्ता निकाला हे और खुद के खिलाफ कार्यवाही रोक देने के लियें राज्यपाल पर दबाव बना रहे हें , येदुर्प्प्पा भूमि घोटाले में फंसे हें उन्होंने इसके लियें खुद के बेटे और बहू को ज़िम्मेदार बताकर मुख्यमंत्री भवन से बाहर कर दिया हे लेकिन फिर भी वोह बेदाग़ नहीं हें और उनके खिलाफ मुकदमा करने के लियें लोगों ने स्वीक्रति चाहि हे बस येदुरप्पा के खिलाफ मुकदमा चलाए जाने की स्वीक्रति राज्यपाल नहीं जारी करें इसके लियें उन्होंने पहले तो राज्यपाल को पुचकारा राज्यपाल नहीं माने तो फिर फटकारा हालात काबू में नहीं देखे तो चोरी और सीना जोरी की हद देखिये के मंत्रिमंडल की बैठक बुलाकर सभी ने प्रस्ताव पार्टी के राज्यपाल जी को भेजा हे के मुख्यमंत्री येदुरप्पा जी के खिलाफ शिकायत पर मुकदमे की स्वीक्रति नहीं दी जाए अब यह राज्यपाल पर खुद के काले कारनामों पर पर्दा डालने के लियें दबाव नहीं तो और क्या हे ........... । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...