आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 जनवरी 2011

सरकारी सहायता से चल रहा होस्टल गायब तलाश जारी हे

जी हाँ दोस्तों कल राजस्थान के कोटा में समाज कल्याण मंत्री सरकारी सहायता से चल रहे बच्चों के रिहायशी होस्टल का हिसाब कर रहे थे के कोटा जिले के सांगोद में संचालित एक होस्टल का नाम आते ही समीक्षा बैठक में बेठे पालिका अध्यक्ष ब्रिज राज शर्मा ठिठक गये उन्होंने कहा के कोनसा होस्टल मंत्री जी ने बताया के सांगोद के अमुक मोहल्ले में अमुक व्यक्ति और संस्था द्वारा यह होस्टल चलाया जा रहा हे इस पर ब्रिजराज पालिका अध्यक्ष ने दावा किया के में वहां की गलियों से वाकिफ हूँ वहां ऐसा कोई होस्त्क संचालित नहीं हे बस फिर कागजों में चल रहे इस होस्टल की तलाश जारी कर दी गयी ।
समाज कल्याण मंत्री जी ने समाज कल्याण अधिकारी जी को तुरंत नोटिस दिया और कागजों में सरकारी मदद लेकर संचालित इस होस्टल की तलाश शुरू की गयी दिन रात एक क्या गया खबर मिली के सरकारी मदद से होस्टल संचालक और संस्था मजे कर रहे हें वहां एक किराये के मकान में होस्टल संचालन की रस्म निभाई जा रही हे अब इस मामले में होस्टल की खोज और दुर्दशा की कहानी के बाद एक रिपोर्ट अधिकारीयों को भेजी गयी हे जिस पर जाँच बैठेगी जांच होगी फिर सिफारिशें होंगी और सरकार बदल जाने पर फिर जांच ठंडे बसते में चली जाएगी , मंत्री जी कोटा में कई मामलों की समीक्षा करना चाहते थे यहाँ भाजपा विधायकों ने आंकड़े गिना आकर सरकार के मदद के आंकड़ों को बेनकाब करने का प्रयास किया हे ।
अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...