आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

14 जनवरी 2011

काला धन मामले में काली सरकर को कानूनी फटकार

देश के काला बाजारियों ने देश के धन को विदेशों में जमा कर रखा हे और विदेशों में जमा देश के धन को वापस लाने की मुहीम में यु पी ऐ सरकार एक दम विफल रही हे इतना ही नहीं सरकार काले धन जमा करने वालों की संरक्षक बन गयी हे और अब इस मामले में देश की सुप्रीम कोर्ट को हस्तक्षेप करना पढ़ा हे ।
देश की सरकार को जर्मन सरकार ने उनके जर्मन देश में भारतियों की जमा पूंजी मामले में एक सूचि पेश की हे जिसमें भारतियों के काले धन की पूरी जानकारी हे लेकिन सरकार ने इसे गोपनीयता के नाम पर ठंडे बस्ते में डाल दिया और इन काले धन के सफेद पोशों से हाथ मिला कर बेठ गयी देश के समाज सेवकों । सुचना के अधिकार के आन्दोलन में जुड़े लोगों सहित कई पक्ष विपक्ष के नेताओं ने प्रयास किये के देश का धन देश में वापस आये और देश का धन विदेश खासकर जर्मनी में जमा करने वालों के नाम उजागर किये जाएँ और उनके खिलाफ कार्यवाही भी की जाए लेकिन सरकार कान में रुई डाल कर बेठी रही अब जब इस मामल को सुप्रीम कोर्ट में ले जाया गया और सुप्रीम कोर्ट ने काले धन के जमाखोरों को बचाने के मामले में सरकार की हठधर्मिता को देखा तो मजबूरन सुप्रीम कोर्ट को सरकार को निर्देश देना पढ़ा के बुधवार तक सरकार इस सूचि को सार्वजनिक करे अब सरकार की पोल तो खुलना ही हे के वोह काले धन के सफेद पोशों को बचाती रही हे देखते हें अब इस मामले में आगे क्या होता हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...