आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 जनवरी 2011

भारतीय छात्रों के पेरों में अमेरिका की रेडियो बेडिया

जी हाँ दोस्त्यों विश्व भर में मानवाधिकारों का दम भरने वाला अमेरिका झना रोज़ लाखों मानवाधिकारों का हनन होता हे जहां ना कानून हे ना मान सम्मान जहां भारतीय राष्ट्रपति हो चाहे प्रधानमन्त्री चाहे एकत्र हो चाहे आम आदमी रोज़ तलाशी के नाम पर उनका अपमान होता हो , जिस अमेरिका को हम इराक को तबाह करने के लियें विधि विरूद्ध तरीके से मदद देते हों उसी अमेरिका में हमारे सपूत हमारे लालों का पेरों में बेडिया डाल कर जकड़ कर रखा हे ।
अमेरिका में आंध्र के कई छात्र पढने गये हें विधि अनुसार वीजा लेकर गये थे वहां स्थित यूनिवर्सिटी अगर निर्धारित नियमों के तहत नहीं निकली और उस यूनिवर्सिटी को अमेरिका ने नकली और फर्जी करार दिया हे तो इसमें छात्रों का क्या कुसूर हे अमेरिका सरकार ने भारत के इन सपूतों को पेरों में रेडियो कोलर जो जानवरों के पेरों में उनकी गतिविधियों की जानकारी प्राप्त करने के लियें डाले जाते हें वोह कोलर इन छात्रों के पेरों में डाल दिए गये हें कई छात्र तो पुलिस हिरासत में हे और कई छात्रों को इस तरह की बे इज्जती की जिनगी जीना पढ़ रही हे देश ने अंगडाई ली बस अमेरिका को इस बारे में पत्र लिख दिया अरे हमारे देश में भी अमेरिकन हे हमारे देश में अमेरिकन राजदूत हें हम जब तक उन लोगों के मान समान को ठेस नहीं पहुंचाएंगे तब तक उन लोगों को यह पता नहीं चलेगा के किसी के मान सम्मान को ठेस पहुंचना किया होता हे , आज हमारा देश अमेरिका के इशारे पर चलता हे फिरता हे साँस लेता हे लेकिन इसका मतलब यह नहीं के कुच्छ नेता कुछ मंत्री अगर अमेरिका की गुलामी करते हें तो देश ही अमेरिका का गुलाम हो गया अगर अमेरिका ने यह ओछी हरकतें नहीं छोड़ीं तो उसे हमारे देश भक्तों के गुस्से से निपटना मुश्किल हो सकता हे इसलियें हमारी सरकार थोड़ी जागे उठे और अमेरिका से सख्ती से जवाब तलब करे और फिर भी अगर अमेरिका नहीं सुधरता हे तो फिर अमेरिकन देश में अगर आते हें तो उनके साथ भी वेसा ही सुलूक करे जेसा वहन भारतियों के साथ होता हे अगर सरकार ऐसा नहीं करेगी तो देश खुद सक्षम हे देश ही कानून हाथ में लेकर ऐसा करने लगेगा ................ । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...