आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

29 जनवरी 2011

आपके सहयोग से मेरी पोस्टें हुई दो हजार पार ......

मेरे दोस्तों मेरे भाइयों मेरे ब्लोगर्स परिवार के लोगों
आज में अपनी पोस्टों की गिनती करने लगा तो
पता चला इनकी संख्या दो हजार के पार हो गयी हे ।
दोस्तों मार्च २०१० से शुरू मेरा यह सफर आज ३० जनवरी
शहीद दिवस पर २००० पोस्टें पार कर जाएगा यह मेने सोचा भी नही था
लेकिन लिखने का एक जूनून था और में बिना किसी
टिप्पणी के इन्तिज़ार में लिखे जा रहा था लिखे जा रहा था
कई बार मुझे वक्त ने , मजबूरी ने ,टिप्पणी चाहने के लालच ने
इंटरनेट की तकनीकी खराबी ने
ब्लोगिंग टिप्स की जानकारी के अभाव ने मुझे इस
अभियान से रोकने की कोशिश के दोस्तों में ठिठका तो सही
टिप्पणी के लालच में भटका तो सही लेकिन फिर अपने लक्ष्य के लियें
अपने कम को आगे बढाने के लियें डट गया और काम शुरू कर दिया
मुझे मेरे एक ब्लोगर मित्र ने फॉर कर बधाई दी के भाई अब तो बस करो
तुम ब्लोगिंग की दुनिया में सबसे तेज़ लिखने वाले और अल्प समय मार्च २०१० से केवल नो माह में
२००० पोस्टों से अधिक लिखने वाले पहले ब्लोगर बन गये हो मुझे यकीन नहीं आया मेने अपनी पोस्टें गिनी तो
सच मेरी पोस्टों की गिनती २००० पोस्टों के पार थी ,
दोस्तों मेरे इस जीरो पोस्ट से २००० पोस्टों के इस सफर में
आप सब ब्लोगर भाइयों और बहनों का प्यार मार्ग दर्शन शामिल रहा हे
और आपके इस प्यार और मुझे भटकने पर मार्ग पर वापस लाने की सीख ने
मेरा सीना गर्व से ऊँचा कर दिया हे और इसीलियें कहता हूँ के मेरे इस ब्लोगिंग के सफर में
मेरे ब्लोगर भाइयों से जो मुलाक़ात हुई हे वोह एक यादगार हे कभी न भुलाने वाला प्यार हे
इसलियें कहता हूँ के जय ब्लोगिस्तान जय ब्लोगर यूनियन जय चोथा ब्लोगर स्तम्भ जिंदाबाद ।
अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

14 टिप्‍पणियां:

  1. इन उब्लप्धियों के लिए आपको बहुत बहुत बधाई !

    जवाब देंहटाएं
  2. अख़्तर खान 'अकेला जी
    लख-लख बधाईयाँ जी बधाईयाँ

    जवाब देंहटाएं
  3. बहुत बडी उपल्ब्धि है ये। बहुत बहुत बधाई।

    जवाब देंहटाएं
  4. अख्तर भाई बहुत बहुत बधाई । आपके ब्लोग पर 2000 पोस्टेँ हो गई बहुत खुशी हुई । आप निर्बाध रूप से इसी प्रकार लिखते रहेँ ।

    " कुछ फूल पत्थर के भी हुआ करते हैँ...........कविता "

    जवाब देंहटाएं
  5. अख्तर भाई बहुत बहुत बधाई । आपके ब्लोग पर 2000 पोस्टेँ हो गई बहुत खुशी हुई । आप निर्बाध रूप से इसी प्रकार लिखते रहेँ ।

    " कुछ फूल पत्थर के भी हुआ करते हैँ...........कविता "

    जवाब देंहटाएं
  6. अख्तर साहब आपने अकेले ही रिकार्ड बना डाला।

    आपकी सक्रीयता को सैल्युट करता हूँ।

    शुभकामनांए और आभार

    जवाब देंहटाएं
  7. मेरे भाइयों मेरी बहनों आप सभी को मेरा सलाम आपने मुझे उत्साहित किया वक्त वक्त पर अपने आदेश निर्देशों के साथ प्रभावित किया इस के लियें सभी को धन्यवाद सभी का शुर्किया आदाब ,सलाम,नमस्कार जय हिंद जय भारत ब्लोगिस्तान जिंदाबाद . अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

    जवाब देंहटाएं
  8. अख़्तर भाई, बहुत बहुत मुबारक हो!
    ब्लागीरी का पहला चरण पूरा हुआ। अब दूसरे चरण की बारी है।

    जवाब देंहटाएं
  9. अख्‍तर भाई 2000 पोस्‍ट के लिए बधाई हो, लेकिन आप इस 'बडी' उपलब्धि के 'नशे' में मत आईए, अच्‍छा लिखने का काम जारी रखें, 'नशे' शब्‍द का मैंने इस्‍तेमाल इसलिए किया क्‍योंकि अपने इस मौजूदा पोस्‍ट में आप जरा सा 'स्लिप' हो गए। महाशय शहीद दिवस ''30 दिसम्‍बर'' को नहीं, ''30 जनवरी'' को मनाया जाता है। आपने शायद अपने पोस्‍ट का आंकडा इसी दिन 2000 पार‍ किया लेकिन इस तरह की चूक तो न करें। बहरहाल, आपको एक बार फिर बधाई हो।

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...