आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

15 जनवरी 2011

क्रिकेट रणजी ट्राफी राजस्थान में

दोस्तों आज राजस्थान में क्रिकेट का ऐतिहासिक गोरव का दिन रहा हे राजस्थान क्रिकेट से मोदी की विदाई के बाद जब क्रिकेट पर केन्द्रीय मंत्री सी पी जोशी ने कब्जा जमाया तो मोदी के बुरे दिन शुरू हो गये लेकिन राजस्थान क्रिकेट के लियें तो जेसे चमत्कारिक दिनों की शुरुआत हुई और इसी क्रम में रणजी क्रिकेट ट्रोफी में राजस्थान ने ऐतिहासिक शानदार जीत हांसिल कर राजस्थान का सर गर्व से ऊँचा कर दिया हे ।
राजस्थान इस लड़ाई में करीब आठ सालों से लगातार संघर्ष कर रहा था लेकिन इस बार राजस्थान ने लगातार हार का मून देखने के बाद जेसे ट्रोफी पर कब्जा जमाने की कमर कस ली थी और इसीलियें क्प्तान्र ऋषिकेश की टीम ने अपने जोहर दिखाए और इनके चोके चक्कों से राजस्थान के मजे हो गये आज पुरे राजस्थान में इस जीत का जश्न मनाया जा रहा हे राजस्थान की इस कामयाबी के लियें आर सी ऐ अध्यक्ष केन्द्रीय भी श्री दिया जा रहा भी श्रेय दिया जा रहा हे और बात सही भी हे इसलियें दोस्तों जय राजस्थान जय भारत जय हिंदुस्तान .......... । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...