आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 जनवरी 2011

आदर्श घोटाला अब तक मुकदमा दर्ज नहीं

देश में सबसे बढा कारगिल शहीदों के नाम पर क्या गया घोटाला आदर्श सोसाइटी घोटाला जिसकी गूंज संसद से लेकर देश विदेश की गलियों तक पहुंची हे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री जी को हटा दिया गया जांच सी बी आई को दी गयी लेकिन दोस्तों जांच केसी जब कोई मुकदमा ही दर्ज नहीं हे तो फिर तो अब तक की जाँच सिर्फ जनता को बेवकूफ बनाने के आलावा कोई और काम नहीं हे ।
दोस्तों ताज्जुब की बात हे के महीनों गुजर जाने मुख्यंत्री बदल जाने और फिर केंद्र सरकार को खुद जांच के आदेश देने के बाद भी इस मामले में अब तक दोषी लोगों के खिलाफ कार्यवाही किया जाना तो दूर की बात अब तक एफ आई आर भी दर्ज नहीं की गयी हे यानी अपराधियों को फरार होने गवाहों को टेम्पर विद करने की पूरी छुट दी गयी हे हालात यह हें के इतने महीने गुजरने पर भी जब इतने बढ़े घोटाले की एफ आई आर दर्ज नहीं की गयी तो सी बी आई से निष्पक्ष जांच कर दोषी लोगों को दंडित करने की उम्मीद केसे की जा सकती हे अब इस मामले को महाराष्ट्र की उच्च न्यायालय ने गम्भीरता से लिया हे और सी बी आई से एफ आई आर दर्ज नहीं करने के कारण पूंछे हें लेकिन भाई यहाँ तो चोर चोर मोसेरे भाई हें हाई कोर्ट के गम्भीर होने पर भी अब तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया हे अब तक की सारी कार्यवाही हवाई कार्यवाही हे जिसका कोई कानूनी महत्व नहीं हे ऐसे बनाते हें जनता को बेवकूफ सी बी आई का दुरूपयोग करने वाले यह नेता हा हा हा हा हा हा ............................ । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...