आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 जनवरी 2011

भारतीय आदर्श घोटाले के आदर्श लोग

जी हाँ दोस्तों यह मेरा देश हे यहाँ घोटाले के इस दोर में एक आदर्श घोटाला भी हुआ हे वोह घोटाला शहीदों के नाम पर किया गया हे देश के मुंबई महाराष्ट्र में कारगिल युद्ध के शहीदों को फ्लेट देने के लियें ६ मंजिल फ्लेट बनाने की योजना तय्यार की गयी थी लेकिन इन फ्लेटों की प्रेम लोकेशन देख कर मंत्री और अफसरों के मुंह में पानी आ गया और उन्हें आदर्श सोसाइटी के नाम पर बेन इन फ्लेटों में घोटाले शुरू कर दिए ।
देश के इस सबसे घटिया और खतरनाक घोटाले से देश का हर व्यक्ति स्तब्ध हे हालात यह हे के कोंग्रेस सरकार के अधिकारीयों और मंत्रियों में भी अब ठन गयी हे वेसे तो इस मामले में एक मुख्यमंत्री जी को इस्तीफा देना पढ़ा हे कोंग्रेस ने एक सरकार को बदल दी हे लेकिन इस घोटाले का यह सही इलाज नहीं हे कारगिल शहीदों के नाम पर यह अपमानकारी घोटाला जिसमें ६ मंजिलों की जगह बिना किसी सिविक्र्ती और रक्षा सिस्टम को ताक में रख कर ३१म्न्ज़िलेन बना कर करोड़ों के फ्लेट कोडियों के दाम पर अपने चहेते मंत्रियों नेताओं अधिकारीयों को दे देना कहां की मानवता वादी सरकार हे इस घोटाले में शिव सेना और दूसरी सेनाओं की चुप्पी शर्मनाक हे देश में दिल्ली से लेकर राजस्थान और दुसरे राज्यों में अगर वर्ष १९७० से आज तक गरीबों और शहीदों के लियें बनी योजनाओं के बारे में अगर पड़ताल की जाए तो गरीबों के नाम पर बनी गृह निर्माण सहकारी समिति में कितने अर्ब पीटीआई गरीब रह रहे हें यह देख कर लोगों का सीना फट जाएगा और देश के इस भ्रस्ताचार के आदर्श को सब को प्रणाम करना पढ़ेगा लेकिन सरकार हे के मानती ही नहीं पार्टियां हें के तू मेरी मत कह में तेरी नहीं खून वाली कहावत पर चल रहे हें और अलग अलग पारी खेल कर जनता को लूट रही हें । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...