आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 दिसंबर 2010

ललित भाई ब्लोगर्स की अलख जगा रहे हें

बलोगर की दुनिया के अनोखे बेस्ट बलोगर या दी बेस्ट बलोगर आदरणीय ललित शर्मा अब बलोगर की दुनिया को देश भर में मुख्यधारा से जोड़ने के लियें देश के चारों कोने के दोरे से वापस लोट गये हें भाई ललित जी के दोरे की शुरुआत कोटा से हुई और बस यह यात्रा ऐसी शुरू हुई के उत्तर दक्षिण पूरब पश्चिम सभी दिशाओं के छोटे बड़े ब्लोगरों से मिल कर इन्होने इन ब्लोगर्स को एक जुट किया एक दुसरे को ब्लोगिन दुनिया को जनता से जोड़ने के लियें टिप्स दिए लिए और अब ललित जी शर्मा वापस ताय्पुर छत्तीसगढ़ पहुंच गये हें । हमें पक्का भरोसा हे के अब भाई ललित जी देश और विदेश को ब्लोगिंग कीदुनिया को नई दिशा देने के लियें नये नये ब्लॉग आविष्कार और नये नये ब्लॉग लिखेंगे लेकिन उनकी आब तक की यात्रा के संस्मरण जो दुसरे बलोगर भाइयों से जाने को मिले उनके ब्लॉग पर फोटो देखने को मिले ब्लॉग पर मीटिंग के किस्से पढ़ें को मिले बस यह समझों के देश पूरा देखने को मिल गया ललित जी और दुसरे बलोगर भाइयों का मकसद इन ब्लोगर्स मीटिंगों का बलोगर की दुनिया को चोथी स्तम्भ की दुनिया में एक नया मुकाम देने की कोशिश हे और इस कोशिश में यह कामयाब भी हो रहे हें जनाब ललित जी ऐसे पहले बलोगर हें जो सरकारों के बुलावे पर अब राजकीय अतिथि बनकर सरकार की उपलब्धियों के बारे में ब्लॉग की दुनिया के माध्यम से देश और विदेश में सरकार के बारे में परिचय देते हें तो दोस्तों आज देश में एक नया युग भ्रस्ताचार का युगशुरू हो गया हे और इस भ्रस्ताचार युग का शेतान जब देश में नम्बर वन पर हे तो ईस वायरस को मारने के लियें भी लोगों के दिलों में एक भावना जज्बा पैदा हो गया हे और आअज सभी बलोगर साथियों को कम से कम देश के लियें एक खास जरूरत भ्रस्ताचार के खिलाफ तो मुहीम छेड़ना ही चाहिए भाइयों ,बहनों साथियों क्या हम सब मिलकर ऐसा कर सकेंगे मेरी इश्वर से दुआ हे के सभी बलोगर ईस मुहीम के मिल के कामयाब पत्थर साबित होंगे। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

3 टिप्‍पणियां:

  1. भ्रष्टाचार का युग तो कब से चल रहा है। अब तो उजागर होना शुरू हुआ है।

    जवाब देंहटाएं
  2. लालित शर्मा जी के बारे में जानकर अच्छा लगा...काश आपने उनके ब्लॉग की लिंक दी होती तो मेरा सलाम उन तक पहुँच जाता...अवश्य दें....हुज़ूर!

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...