आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 दिसंबर 2010

राहुल के आतंकवाद बयान पर हंगामा

विक्लिंक्स वेबसाईट पर अमेरिका के राजदूत से हुई बात में राहुल गाँधी द्वारा भारत के आतंकवाद में मुस्लिम आतंकवाद के साथ हिन्दू आतंकवाद का ज़िक्र करने का खुलासा करने पर कथित हिंदूवादी लोग इस पर राजनीती करने लगे हें और मीडिया मेनेजमेट कर राहुल के बढ़ते कदमों को रोकने के प्रयासों में जुट गये हें ।
भारत में अमेरिका के राजदूत की यात्रा के दोरान राहुल गाँधी ने चर्चा के दोरान बयान देने का आरोप हे के राहुल ने कहा था के भारत देश को आन मुस्लिम आतंकवाद से ज्यादा हिन्दू आतंकवाद से खतरा हे जो मुस्लिमों को भडका कर साम्प्रदायिक तनाव पैदा करना चाहते हे इस बयान के खुलासे के बाद भाजपा,संघ सहित सभी हिन्दू वादी संगठनों ने हंगामा खड़ा कर दिया हे और हिन्दू आतंकवाद के मामले में दिए गये बयान को बुरा माँ रहे हें राहुल गांधी को बेचारे को किया पता के देश के अधिकतम लोग ऐसे हें के सच कहोगे तो बुरा मान जायेंगे , राहुल ने अब अपने बयान को फिर स्पष्ट किया हे और कहा हे के उन्होंने कहा था के सभी प्रकार के आतंकवाद और साम्प्रदायिकता से देश को खतरा हे बात सही भी हे के आतंकवाद का जवाब आतंकवाद से देने के लियें अगर भडकाऊ कार्यवाही होगी तो फिर देश में मारकाट और जिस की लाठी उसी की भेंस का कानून बन जाएगा ।
फिलहाल देश के राहुल विरोधी लोगों को एक जुट होकर राहुल के बढ़ते कदम रोकने के लियें लामबंद होने का मोका मिल गया हे कोंग्रेस इस मामले में बचाव की मुद्रा में हे और अगल बगल स्पष्टीकरण के बयान दे रही हे वेसे माले गाँव, हेदराबाद और अजमेर के विस्फोटों के साथ अगर म्हाआत्मा गांधी की हत्या को जोड़ कर देखनें तो कोन कितना आतंकवादी हे पता चल जायेगा ,सब जानते हें के देश में आतंकवाद से सभी को खतरा हे और अमन पसंद लोग इससे चिंतित भी हें लेकिन इसके लियें देश और देश के हम लोग पूरी तरह से ज़िम्मेदार हें हमारी चुप्पी इसके लियें प्रमुख रूप से ज़िम्मेदार हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...