आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

29 दिसंबर 2010

बाप ने बेटे के गोली मारी

राजस्थान में एक तरफ गुर्जर आरक्षण और दूसरी तरफ गुर्जर रेली में से घर पहुंचे एक गुर्जर बेटे की फोजी बाप से झडप के बाद पिता द्वारा गोली मारकर हत्या कर देने का मामला यहाँ की लोमहर्षक घटना हे । कल कोटा के कथुन में एक रिटायर्ड फोजी पिता अपने तीन बच्चों की लड़ाई से तंग आ गये और उन्होंने बदूक उठायी अपने मंझले बेटे को दुश्मन समझ उस पर निशाना साध दिया नतीजन उसके पेट में गोली लगी और कोटा अस्पताल में उसकी म़ोत हो गयी ।
कोटा में गत साल एक माह में तीन हत्याओं का ओसत रहा हे दुर्घटना और दहेज़ हत्याओं का आंकड़ा अलग हे यहाँ गत ११ महीनों में ३३ हत्याएं हुई हें जिसमे से २२ हत्याएं केवल मामूली सी कहा सुनी को लेकर तुच्छ घटना मामले में हुई हे कोटा पुलिस ने गत वर्ष अपराधों की रोकथाम के लियें अपराधियों की नकेल कसने की गरज से डकेती की योजना बनाते हुए पकड़ने के कई मामले बनाये हें लेकिन पुलिस इन मामलों को कोटा अदालतों में स्थिर नहीं रख सकी और सभी डकेती के आरोपी बरी हो गये हें । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

  1. अच्छा हुआ उसने गोली अड़ोसी-पड़ोसी पर नहीं चलाई अन्यथा सजा तय थी।:))

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...