आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 दिसंबर 2010

लियाकत अली राजस्थान वक्फ बोर्ड के चेयरमेन

दोस्तों राजस्थान सरकार के खिलाफ अल्पसंख्यकों के संवेधानिक इदारों में चुनाव नहीं करवाने का कलंक अबा धुलने लगा हे दो वर्ष में पहली बार हज कमेटी,मदरसा बोर्ड,वित्त विकास निगम,अल्पसंख्यक मामलात , मेवात बोर्ड , अल्पसंख्यक आयोग और वक्फ बोर्ड में से वक्फ बोर्ड के चुनाव की प्रक्रिया पूरी होने जा आरही हे और इन चनाव में पूर्व आई पी एस लियाकत अली को आज दिन में ११ बजे राजस्थान वक्फ बोर्ड के चेयरमेन के पद पर चुन लिया जाएगा , कल पूर्व वक्फ बोर्ड चेयरमेन नासिर अली नकवी के निवास पर सभी वक्फ बोर्ड के सदस्य एत्रित हुए और आदरणीय मुख्यमंत्री जी के इशारे पर लियाकत अली को चेयरमेन पद पर निर्वाचन की सहमती बनाई ।
राजस्थान वक्फ बोर्ड के ओपचारिक चुनाव आज दिन के ११ बजे जयपुर में होने जा रहे हें जो केवल ओपचारिक मात्र ही होंगे वेसे लियाकत अली का कई कोंग्रेसी कार्यकर्ता विरोध कर रहे थे उनका कहना था के सेवानिव्रत्त अधिकारीयों को अगर इस तरह से महत्वपूर्ण पदों पर उनका हक छीन कर बिठाया जाता रहा तो फिर समर्पित कोंग्रेसियों की तो कोई अहमियत ही नहीं रह जायेगी । वक्फ बोर्ड राजस्थान में वर्तमान में भयंकर घपले घोटाले हे लेकिन पुराने चेयरमेन ने नये सम्भावित चेयरमेन के यहाँ चक्कर लगाने शुरू कर दिए हें के वोह इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं करें और पुराने करोड़ों के घपलों पर पर्दा डाले रखें खेर अभी तो लियाकत ली वक बोर्ड राजस्थान के चेयरमेन बनने जा रहे हें और आज ११ बजे बाद निर्वाचित भी हो जायेंगे इसलियें उनेहं बधाई। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...