आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 दिसंबर 2010

कोटा जेल में मोबाइलों की तलाशी

कोटा अजेल से अस्पताल जाते वक्त एक केदी की तलाशी के दोरान जब कमरे और दो सिम वाला मोबाइल जब्त किया गया तो जेल प्रशासन और कोटा पुलिस के कान खड़े हो गये इस ज़िम्मेदारी से बचने के लियें पहले तो जेल और कोटा पुलिस में जंग छिड़ी जिसमें कोटा पुलिस ने केदी से मोबाइल तलाशी के दोरान खुद जब्त करने का दावा किया जबकि जेल प्रशासन ने केदी को पुलिस गार्ड को देते वक्त तलाशी के दोरान खुद जेल प्रहरियों द्वारा मोबाइल जब्त करने का दावा किया , जेल प्रशासन को कोटा पुलिस के आरोप प्रत्यारोप के चलते पुलिस और जेल प्रशासन ने इस मामले में विभिन्न बिन्दुओं पर जांच शुरू कर दी हे ।
कोटा जेल प्रशासन का दावा हे के इस मामले में कोटा जेल में सभी बैरकों की तलाशी ली गयी हे और सिम की कोल डिटेल निकालने के लियें कोटा पुलिस को पत्र लिखा गया हे मुकेश योगी जिस केदी से यह मोबाईल मिला हे उससे पुन्छ्ह्तान्छ कर एक विस्तृत रिपोर्ट जेल आई जी को भी भेजी गयी हे कोटा जेल में वर्तमान में मोबैअल,स्मेक और जेल से अवेध चोथ वसूली की शिकायतें आम हें हम अपराधिक मामलों के वकील हें हम खुद जेल से केदी पक्षकारों के आने वाले मोबाईल फ़ोनों से परेशान हें इसकी जानकारी हमने सभी को दी हे लेकिन एक मोबाईल जब्त होता हे तो दुसरा चालू हो जाता हे और फिर सब एक दुसरे पर डाल कर मामले को रफा दफा कर देते हें । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...