आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 नवंबर 2010

प्रियदर्शिनी इंदिरा जी का जन्म दिन आज

देश की ही नहीं बलके विश्व की एक महान निर्भीक अटूट लोह महिला यानि आयरन लेडी स्वर्गीय इंदिरा जी का आज जन्म दिन हे अभी पीछे दिनों इंदिरा जी की हत्या के मामले में सुदर्शन ने बवाल खड़ा कर दिया था इस बवाल के शांत होने के बाद अब देश में इनके बच्चों द्वारा संचालित सरकार में भ्रटाचार का बवाल मचा हे , इन्द्रा जी देश में ही नहीं विश्व में एक सर्वशक्तिमान महिला थीं चीन,अमेरिका,पकिस्तान को सबक सिखाने वाली एक अकेली महिला जिसने विश्व में अपनी छाप छोड़ी , देश के भर्स्ट मंत्री, लेट लतीफ़ और भर्स्ट अधिकारी कर्मचारियों , कालाबाजारियों, जमाखोरियों को सबक सिखाने के लियें इस आयरन लेडी ने आपात स्थिति लागू कर जनता को स्वर जेसा शासन दिया इस शासन के खिलाफ देश के गिने चुने नेता चाहे कुछ भी कहें लेकिन देश की जनता बहुमत से उस आपात शासन के स्वर्गिक सुख की समर्थक रही हे और आज जनता इन बिगड़े हालातों के बाद उसी आपातकाल को याद कर माग करती इ के काश वोह आपात काल फिर से आ जाए को आयरन लेडी फिर से हुकुमत में हो जो देश की बिखरी और बिगड़ी स्थिति को काबू में क्या जाकर देश में फिर से स्वर्ग जेसा शासन स्थापित क्या जा सके ।
दोस्तों एक आयरन लेडी जिसने देश को एक नई दिशा नई ताकत दी आज उस महिला के जन्म दिन पर प्रणाम शत शत नमन लेकिन उसी की पार्टी के लोगों की चापलूसी चमचागिरी के प्रव्रत्ति ने आज इस आयरन लेडी की आत्मा को आहत किया हे राष्ट्रीय महिला आयोग, और देश के कई सरकारी विभागों के खर्चे पर इस महिला के जन्म दिन पर विज्ञापन देश के लिए और इस महिला के समर्पण क़ुरबानी के लियें शर्म की बात हे सरकारी खर्च पर स्वर्गीय इंदिरा जी ने कभी ना तो मजे लियें और ना ही लोगों को मजे करने दिए तो फिर उनके विज्ञापन के नाम पर करोड़ों के यह सरकारी विज्ञापन क्या उनकी आत्मा को आहत नहीं करेंगे अगर विज्ञापन ही देना थे तो निजी बजट या फिर कोंग्रेस पार्टी के बजट से दिए जाते तो शायद इंदिरा जी के मरने के बाद उनके नाम पर यह धब्बा नहीं लगता ऐसे सभी विभागों के खिलाफ कार्यवाही होना जरूरी हो गयी हे जिन्होंने सरकारी फंड का इस तरह के विज्ञापन में दुरुर्प्योग किया हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...