आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 नवंबर 2010

कोल्ड स्टोरेजों में अपराध ही अपराध

देश भर में कानूनी और गेर कानूनी रूप से बनाये गये गोदामों और कोल्ड स्टोरेजों में अपराध ही अपराध हो रहे हें , राजस्थान में कोटा के कोल्ड स्टोरेज हों जयपुर के कोल्ड स्टोरेज हों , हरियाणा ,पंजाब ,दिल्ली,उत्तर प्रदेश , मध्यप्रदेश सहित देश के कहीं भी बने सरकारी और गेर सरकारी कोल स्टोरेज हों सरकारी या गेर सरकारी गोदाम हो सभी जगह मावा हो चाहे हो मटर या फिर कोई भी खाध्य पदार्थ का सामान हो सभी सड़े गले रख कर मिलावट युक्तत और महंगा सामान जनता तक पहुँचाने का काम यह स्टोरेज कर रहे हें सरकार सब जानती हे की इन स्टोरेजों से देश की जनता को जहर बांटा जा रहा हे इन स्टोरेजों में खाध्य पदार्थों को गेर कानूनी तरीके से अख्ट्टा कर क्रत्रिम रूप से मूल्य व्रद्धी करवाई जा रही हे , लेकिन दोस्तों देखो इस सरकार के भरोसे मत रहना यह तो अंधी गूंगी बहरी लूली लंगड़ी सरकार हो गयी हे अंधी इसलियें के इस सरकार की आँख पर मुनाफाखोर व्यापारियों और मिलावटखोरों ने रिश्वत का चश्मा चढ़ा दिया हे , लूली इसलियें की जनता की शिकायतों पर यह कुछ करने में अक्षम हे बहरी इसलियें के सीए जनता का हाहाकार सुनाई नहीं देता लूली इसलियें के यह चल नहीं प् रही हे ।
दोस्तों आप सब जानते हें के अगर देश के सभी सरकारी गेर सरकारी गोदामों और कोल्ड स्टोरेजों को सूचीबद्ध कर अचानक छापामार कार्यवाही की जाए तो एक तो देश को जमा माल बाज़ार में मिल जाए और क्रत्रिम आभाव खत्म होने से खाध्य पदार्थों का बाज़ार मूल्य नियंत्रित हो जाये दुसरे मिलावट युक्त सभी सामान पकड़े जाए और जनता की बल्ले बल्ले हो जाएँ लेकिन भाई यह आपात काल नहीं जब व्यापारियों की हालत खराब थी यह तो व्यापारियों की सरकार हे यहाँ तो जनता की हालत खराब हे अब तो जनता को ही खुद एक गर्म दल बनाकर अपने अपने इलाकों में ऐसे गोदामों और कोल्ड स्टोरेजों की सूचि बनाकर उन्हें लूटना होगा तब कहीं सरकार की ऑंखें खुल सकेंगी । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

3 टिप्‍पणियां:

  1. .

    सरकार को कोई चिंता नहीं है, गरीबों कि, खाद्यानों में सड रहे अनाजों कि। क्यूंकि उन्हें तो सब सुख मिल रहे हैं। कभी ऊंट पहाड़ के नीचे आये तब तो समझे अपनी ऊंचाई।

    .

    जवाब देंहटाएं
  2. बिलकुल सही कह रहे है आप . महगाई के लिए तो स्टोरेज पूरी तरह से जिम्मेदार है.

    जवाब देंहटाएं
  3. पर मै तो अपने कोल्ड स्टोर मे सिर्फ़ आलू ही रखता हूं

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...