आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

22 नवंबर 2010

पी जे थोमस पर कोंग्रेस की मुसीबत

देश में भ्रस्ताचार पर निगरानी रखने और कार्यवही के लियें ऐसे आदमी को इस संस्था का प्रधान बना कर केन्द्रीय सतर्कता आयुक्त बना दिया गया जिसके खिलाफ भी भ्रस्ताचार के गम्भीर आरोप हें , शर्म की बात तो यह हे के जनता और विपक्ष के एतराजों को कोंग्रेस हाईकमान और केंद्र सरकार ने नज़रंदाज़ किया नतीजन सुप्रीम कोर्ट को इस मामले में हस्तक्षेप कर सरकार से इस मामले में जवाब सवाल करना पहे।
इस देश के लियें इससे कलंकित करने वाली और क्या बात होगी के यहाँ देश भ्रस्ताचार में सराबोर हे और दूसरी तरफ देश में इसे नियंत्रित करने वाले ऐसे दागी सेवानिव्रत्त जेबी अधिकारी को प्रभारी बनाया गया हे जो देश के भ्रस्ताचार को नियंत्रित कर इसे उजागर कर लोगों को दंडित करवाएगा जी हाँ दोस्तों इस देश में कोंग्रेस ने कुछ ऐसा ही कर डाला हे पी जे थोमस जो पहले केरल सरकार में खाद्य सचिव थे और फिर ऐ राजा के साथ स्पेक्ट्रम घोटाला मामले के समय संचार सचिव थे उन पर भी सम्बन्धित लोगों के साथ पाम ऑयल घोटाले के साथ काफी भ्रस्ताचार के आरोप हे लेकिन सरकार इन सब आरोपों को नजर अंदाज़ कर ऐसे अधिकारी को इस पद पर बिठा कर पुरस्कृत करती हे अब जब सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में जवाब तलब किया हे तो सरकार से जवाब देते नहीं पढ़ रहा हे । सोनिया जी के लाडले मनमोहन जी घोटालों के बादशाह और भ्र्स्ताचारियों के संरक्षक कहे जाने लगे हें । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...