आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 नवंबर 2010

मरे हुए चूहों का दही बिकता रहा

दीपावली की पूर्व संध्या को शुद्ध के लियें युद्ध का कार्यक्रम चल रहा था नकली मावा और मिलावट की चीजों की धरपकड चल रही थी सभी व्यापारियों को जानकारी थी और वोह सावधान भी थे लेकिन इस जमाने में कुच्छ लोग ऐसे भी हे के सभी जांचों की कार्यवाही के बाद भी खतरा मोल ले रहे थे ,विज्ञान नगर कोटा में एक आदर्श दूध डेयरी पर सरकारी टीम जबवहां पहुंच तो पता चला के वहन मिलावट युक्त दही की बिक्री हो रही थी और दही को जब चेक क्या गया तो उसमे टीम मेरे हुए छुए पढ़े हुए थे चूहों की सडांध से सभी परेशान थे लेकिन फिर भी यह दही लोगों को बेचा जा रहा था खेर प्रशासन ने इस दही के सेम्पल लेकर मुकदमा तो दर्ज कर लिया हे लेकिन व्यापारियों का व्यापार देखिये के त्योहारों के शुभ मोके पर भी एक तो मिलावटी दही और फिर दही में भी मेरे हुए चूहे बेच कर लोगों को म़ोत की दावत दे रहे हें हे ना मजेदार बात व्यापारियों की इस लुट का तमाशा अजीब हे। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

2 टिप्‍पणियां:

  1. हिन्दु, मुस्लिम, सिख, ईसाई
    जब सब हैं हम भाई-भाई
    तो फिर काहे करते हैं लड़ाई
    दीवाली है सबके लिए खुशिया लाई
    आओ सब मिलकर खाए मिठाई
    और भेद-भाव की मिटाए खाई

    जवाब देंहटाएं
  2. हद है मुनाफा कमाने के लिए कुछ भी बेच देते हैं ..

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...