आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 नवंबर 2010

ओबामा के सामने मेरा देश ज़िंदा हे

विश्व के सबसे ताकतवर और आतंकवादी देश के सामने भी मेरा भारत महान हे बराक ओबामा ने मेरे इस देश का और इस देश के नेताओं और बच्चों का लोहा मान लिया हे ओबामा की भारत यात्रा के दोरान दीपावली का जश्न मनाया जा रहा था सारा देश भाई चारे सद्भावना और प्यार के तराने गा रहा था देश में आतिशबाजी छोड़ कर खुशियाँ मनायी जा रही थीं और दूसरी तरफ विश्व का सबसे ताकतवर देश हमारे देश के गुण गान गा रहा था , अख़बार बंद थे टी वि पर केवल ओबामा ही ओबामा और उनके मुंह से मेरे देश की प्रशंसा ही प्रशंसा सुनाई दे रही थी। यह सब मेरे देश और देशवासियों के लियें गोरव की बात हे । ओबामा को जब मेरे इस महान देश के बच्चों ने हर सवाल पर लाजवाब क्या तो बस उनकी हालत देखने जेसी थी , ओबामा ने दिल्ली में जब प्रधानमन्त्री भवन में खुद जा कर भोजन क्या तो मेरे इस देश का सर गर्व से उंचा हो गया इसके पहले जहाँ अमेरिका के रास्त्रपति ठरते थे वहीं यहाँ के प्रधानमन्त्री उनसे मिलते थे इतना हीं नहीं उन्हें अपने ही देश में अमेरिकी सेनिकों को तलाशी देना पढती थी लेकिन इस बार ऐसा कुछ भी नहीं हुआ भारत ने अपनी आन बान शान अमेरिका के आगे बरकरार रखी इसलियें मेरे इस देश और इस देश के सिस्टम को मेरा सलाम , ओबामा ने भारत को नमस्ते क्या राम राम क्या उसने यहाँ अपना बडप्पन दिखाया इसलियें उनको भी मेरा प्रणाम । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...