आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 नवंबर 2010

मेरे देश के बचपन ने किया ओबामा को लाजवाब

जी हाँ दोस्तों जिस अमेरिका से सारा विश्व डरता हे जिस अमेरिका के खिलाफ बोलने की हिम्मत हमारे देश के नेताओं की नहीं हे जिस अमेरिका के आगे हमारे नेता नतमस्तक हें उसी अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा को मेरे इस देश के बच्चों ने ला जवाब कर दिया और जो जवाब ओबामा ने दिए उससे खुद ओबामा परेशान हें क्योंकि वोह मेरे भारत महान में जो संदेश देना चाहते थे ठीक उसके विपरीत पाकिस्तान की तारीफ आखिर उन्होंने यहाँ कर के अपनी साडी नीतियों पर पानी फेर दिया ।
ओबामा कल भारत आये उनकी पत्नी ने बच्चों के साथ डांस कर लुत्फ़ उठाया उन्होंने उद्योगपतियों से निवेश और रोज़गार की बढ़ी बढ़ी बातें कहीं लेकिन उस वक्त उन्हें पता नहीं था के मुम्बे सेंट जेवियर स्कुल के बच्चे उनकी बोलती बंद कर देंगे और उन्हें वोह सब उगलना पढ़ेगा जो उन्होंने अपने सीने में छिपा रखा हे आज ओबामा से सेंट जेवियर स्कुल के बच्चों ने जब जेहाद क्या हटा हे पूंछा तो ओबामा सकपका गये और नपे तुले अंदाज़ में बयान देकर पीछा छुडाया अकहिर फिर दूसरा सवाल पाकिस्तान के बारे में सुन कर ओबामा लाजवाब हो गये और फिर पाकिस्तान के बारे में जो कुछ भी उनके दिल और दिमाग में था वोह उन्हें उगलना पढ़ा उन्होंने पकिस्तान को भारत में आतंकवाद के लियें ज़िम्मेदार नहीं बताया उन्होंने ताज हमले और कश्मीर समस्या के लियें भी पाकिस्तान को ज़िम्मेदार नहीं बताया बलके उन्होंने पकिस्तान की अस्थिरता के लियें कुछ दुसरे कट्टर पंथियों को ज़िम्मेदार बताया इतना ही नहीं उन्होंने तो पाकिस्तान के लियें यह तक कह डाला की पाकिस्तान की अस्थिरता से पुआ विश्व ही प्रभावित हो जाएगा कुल मिला कर उन्होंने हमारे देश में हमारे देश में महमान बन कर हमारे देश के लीयें खुली मुसीबतें पैदा करने वाले नापाक पाकिस्तान का बचाव क्या और उसके बारे में उस देश को मजबूत बनाने की सलाह दे डाली । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...