आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 अक्तूबर 2010

राजस्थान की पुलिस कई सालों बाद जागी

राजस्थान पर आत्निकी हमले की योजना बनती रही और राजस्थान पुलिस सोती रही और यह सब सरकारी मेहमानों के साथ मिल बाँट कर बातें होती रहीं इस गहरे राज़ के खुलने के बाद भी राजस्थान सरकार ने अब तक किसिस भी अधिकारी को निलम्बित कर जाँच शुरू नहीं की हे ।
राजस्थान की अजमेर जेल में बंद केदी जो आतंकवाद फेलाने के मामले में बंद था जिस पर कड़ी निगरानी रखना राजस्थान सरकार और राजस्थान पुलिस जेल अधिकारीयों की पहली ज़िम्मेदारी थी लेकिन इसी केदी जलील अंसारी ने अजमेर जेल में बंद रहकर ऐसा चक्कर चलाया के इसे सरकार के जेल कर्मी मोबाइल से लेकर सभी सुविधाएं उपलब्ध कराते रहे नतीजा यह रहा के यह आतंकवादी देश के दुश्मन सभी आतंककारियों से लगातार मोबाईल पर सम्पर्क में बना रहा इसमें खूंखार आतंकवादी उम्र जो लश्कर का दायाँ हाथ हे वोह भी शामिल था जिसकी राजस्थान में सीरियल ब्लास्ट करने की कोशिश थी इस मामले में यहाँ एंटी टेरिरिस्ट स्क्व्येद के अधिकारी इसकी जाँच कर रहे हें इस पुलिस ने आतंकवादी तो गिरफ्तार कर लियें हें जेल से फोन होने की जांच कर ली हे लेकिन इन फोन दिलवाने वालों में कोन शामिल थे कोंसे जेल अधिकारी इसमें शामिल रहे हें और राजस्थान सरकार के जेल मंत्री इस मामले में अब तक इस्तीफा क्यूँ नहीं दे रहे हें वेसे तो जो देश का कानून हे उसकी परिभाषा में ऐसे आतंकवादियों के मददगार जेल अधिकारी, जेल कर्मी , पुल्लिस कर्मी और जेल मंत्री आतंकवाद कानून के तहत अपराधी बनना चाहिए यही कानून हे लेकिन चर्चा हे के कानून को दो तरह से इतेमाल क्या जाता हे अगर यही जेल कर्मी और मंत्री जी आतंक वादियों के धर्म से जुड़े होते तो बस आज वोह भी मुलजिम होते लेकिन वोह जो इनकी मदद कर रहे थे दुसरे धर्म के हें इसलियें उनके कानूनी रूप से अपराधी होने पर भी उन पर अब तक न तो भाजपा ने ना शिवसेना ने और न ही पुलिस ने कोई ऊँगली उठायी हे वेसे तो नेतिकता के नाम पर जेल मंत्री को इस्तीफा देना हीचाहिए और जेलर जेल में होना चाहिए लेकिन भाई क्या करें यहाँ अपराधी कानून से नहीं बलके राजनीति से बनाये जाते हें । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...