आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 अक्तूबर 2010

फ़्रांस से कोटा लोटी महापोर को तमाशा दिखा

कोटा से फ़्रांस गयीं महापोर जब कोटा की खूबसूरती और व्यवस्था के बारे में डींगें हांक कर जब वापस कोटा लोटी तो कोटा की हालत देख कर वो रो पढ़ीं , उनके जाने स आने तक नगर निगम के कर्मचारियों और अधिकारीयों ने कोटा की सडकें न तो मरम्मत की और न ही साफ़ सफाई ही की गयी कोटा में राष्ट्रीय मेला दशहरा सर पर हे और मेला स्थल पर अतिक्रमण और गंदगी के ढेर आते पढ़े हें , हालत यह हें के महापोर की अनुपस्थिति में महंगे कलाकारों के कार्यक्रम अधिकारीयों ने ही तय कर लिए ।
महापोर रत्ना जेन ने फ्रांस में जाकर कोटा के प्रयत्न को बढ़ावा देने के लियें कोटा साडी और कोटा के प्रयत्न स्थलों का बखान किया इससे कोटा के मामले में फ्रंस्वासी प्रभावित भी हुए , लेकिएँ जब महापोर जी कोटा आयीं और यहाँ की दुर्गति देखी तो बस वोह नाचते हुए उस खुबसुरत मोर की तरह गंदगी के मामले में पेरों को एख कर रोने वाले मोर की तर्ज़ पर रोने लगीं और फिर उन्होंने पार्षदों और निगम कर्मियों की क्लास ले डाली। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...