आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 अक्तूबर 2010

कोमन वेल्थ की हेल्थ का उद्घाटन आज

भारत देश की विवादास्पद मेजबानी के चलते और हजारों हजार अव्यवस्था और भ्रस्टाचार के आरोपों के चलते आज आखिर कोमन वेल्थ गेम की शुरुआत का दिन आ ही गया इश्वर करे देश के सम्मान मान प्रतिष्टा और मर्यादा के लियें यह खेल शानातिपूर्ण तरीके से हो जाएँ और इन खेलों में देश के खिलाड़ी अपनी जीत का झंडा गाड़ें ऐसी ही खुदा से दुआ हे ।
करीब २८ वर्र्ष बाद देश को मिली इस मेजबानी से विश्व के और दुसरे देशों को नाराज़गी हे इसलियें उन्होंने हमारे देश को बदनाम करने के लियें कोई कसर नहीं छोड़ी हे दूसरी तरफ खुद हमारे देश के भ्रस्ताचार और अव्यवस्था के चलते यह खेल और खेल की तय्यरियाँ काफी बदनाम हुई हे डम्पिंग टेस्ट में हमारे खिलाड़ी फेल हुए हें लेकिन जो भी हुआ अब सुखद दिन हे आज हम विश्व के खेलों की मेजबानी कर रहे हें यह हमारे लियें गोरव की बात हे खुदा करे विश्व में हमारी मेजबानी और खिलाडियों के खेल की साख बने और सम्मान बना रहे। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

2 टिप्‍पणियां:

  1. आपकी रचनात्मक ,खूबसूरत और भावमयी
    प्रस्तुति कल के चर्चा मंच का आकर्षण बनी है
    कल (4/10/2010) के चर्चा मंच पर अपनी पोस्ट
    देखियेगा और अपने विचारों से चर्चामंच पर आकर
    अवगत कराइयेगा।
    http://charchamanch.blogspot.com

    जवाब देंहटाएं
  2. अब तो देख भी लिया कि कितना शानदार रहा उदघाटन ...

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...