आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 सितंबर 2010

ईद और गणेश चतुर्थी मुबारक हो

मेरे प्यारे प्यारे
ब्लोगर भाइयों.बहनों
दोस्तों ,माताओं , दुश्मनों
मार्ग दर्शकों,प्रेरकों
हमेशां मुझे याद आने वालों
में जिंदगी मेरा प्यार
बस मुझे था इसी दिन का इन्तिज़ार
क्यूंकि आज आप सबको
मेरी तरफ से
ईद मुबारक हो
मेरी तरफ से ही
गणेश चतुर्थी की भी मुबारकबाद हो
ईद हो चाहे हो गणेश उत्सव
सभी में मिठास और प्यार हे हेना बोलो बोलो
आपको मुझसे मुझे आप से प्यार हे , प्यार हे,
अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

5 टिप्‍पणियां:

  1. आदाब अख्तर भाई. बहुत अच्छी भावनाएं हैं आपकी.आपको ईद और गणेश चतुर्थी की बधाईयाँ.
    मुआफी की दरख्वास्त के साथ इल्तजा है इस बेहतरीन पोस्ट में, गणेश चतुर्वेदी की जगह गणेश चतुर्थी कर लेवें.

    जवाब देंहटाएं
  2. ईद आपको भी मुबारक हो जी ।

    ये गणेश चतुर्वेदी जी कौन हैं ? :)

    जवाब देंहटाएं
  3. ... अख्तर मियां ईद मुबारकां तो सुबह हो गई थी ... पुन: एक बार ईद मुबारकां ... !!!

    जवाब देंहटाएं
  4. ... आप हैडिंग को सुधार करलें ... गणेश चतुर्वेदी के स्थान पर गणेश चतुर्थी कर लें ... बाद में इसे(टिप्पणी) डिलिट भी कर सकते हैं !!!

    जवाब देंहटाएं
  5. ईद मुबारक हो. और गणेश चतुर्थी भी।

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...