आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 सितंबर 2010

विश्व में भारत तीसरा शक्तिशाली देश

विश्व की कई संस्थाओं के सर्वे में भारत देश शक्तिशाली देशो की तीसरी उची में शामिल हो गया हे सर्वे संस्थानों ने भारत की इस प्रतिभा की प्रशंसा करते हुए एक कमजोरी भी बताई हे जिसमें देश में आपदा से निपटने के साधन उपलब्ध नहीं होने पर चिंता प्रकट की गयी हे यह चिंता उस वक्त प्रकट की गयी हे जब देश में आपदा प्रबन्धन से निपटने के लियें एक कानून बनाया गया हे और देश अब इस मामले को गम्भीरता से ले रहा हे खेर फिलहाल हमारे लियें एक संतोष की बात हे के हमारा देश विश्व के तीन प्रमुख उन्नतिशील देशों में से एक हे और यह हमारे लियें गोरव की बात हे इलियें भाई में तो आज फुला नहीं समा रहा हूँ और बहुत खुश हूँ खुदा से मेरी यही दुआ हे के खुदा मेरे इस देश को मेरे इस भारत महान को विश्व का सबसे महान देश की गिनती में अव्वल नम्बर पर लाकर खड़ा कर दे और आप में सब लोग मिलकर इस के लियें प्रयास शुरू कर दें तो इंशा अल्लाह मेरा यह भारत महान सच में विश्व का पहला शक्तिशाली देश हो सकता हे बस इसके लियें मेरा तेरा छोड़ कर हमारा करना होगा और साम्प्रदायिकता फेलाने वाले हर समाज कंटक को मुंह तोड़ जवाब देना होगा क्योंकि साम्प्रदायिकता का ही एक ऐसा वायरस हमारे देश में हे जो इसे हेंग कर देता हे इसके लियें हमें हमेशा आप डेट रहने वाला एंटीवायरस बनना पढ़ेगा। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...