आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 सितंबर 2010

सब एक राय हो गये

यह देखो
जमाने की फिजा हे
चोर चोर
मोसेरे भाई हो गये ,
तोडना चाहते हें
जो धर्म ,जाती ,भाषा के नाम पर
मेरे इस देश को
वोह देखो
सभी शेतान
एक राय हो गये ,
खुशिया,सुकून मेरे देश का
केसे यह छीने
बस बुनते हें
इसी का यह ताना बाना
देखो जो कभी उत्तर थे कभी दक्षिण थे
आज बर्बादी को मेरे देश की
यह सभी शेतान
एक राय हो गये ,
इलाही तू ही बता
ऐसा सपना होगा कब पूरा मेरा
जब खुले आँख मेरी
और देखूं
मेरे इस देश को बचाने वाले
सभी बिखरे लोग
इसे बचाने के लियें
एक राय हो गये ।
अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...