आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 सितंबर 2010

प्रेस क्लब कोटा के ऑडिटोरियम का लोकार्पण आज

कोटा में आज दिन में प्रेस क्लब में नव निर्मित ऑडिटोरियम का लोकार्पण हो रहा हे यहाँ प्रेस क्लब अध्यक्ष धीरज गुप्ता तेज और महासचिव हरिमोहन शर्मा ने पूर्व अध्यक्ष प्रदुम्न शर्मा के साथ मिलकर पूर्व राज्यसभा सदस्य ललित किशोर चतुर्वेदी के सांसद कोष से राशी प्राप्त कर यह ऑडिटोरियम का निर्माण करवाया हे।
कोटा प्रेस क्लब करीब ३४ साल पुराना हे इसका अपना भवन नहीं था किन्तु नगर विकास न्यास कोटा ने रियायती दर पर इस भूखंड को आवंटित किया जब पूर्व केन्द्रीय मंत्री भुवनेश चतुर्वेदी , जननायक के पूर्व मालिक भंवर शर्मा अटल और आकाशवाणी के मुनीश जोशी सहित कई सदस्यों ने इसके लियें प्रयास किये थे फिर प्रद्युम्न शर्मा के अध्यक्ष बनने पर उन्होंने पहले नगर निगम से एक भवन कुछ दिनों के लियें आवंटित करवाया फिर इस भूखंड की बकाया राशि जमा करवाकर इसकी रजिस्ट्री करवाई और आपसी गुटबाजी के साथ विरोध के चलते प्रद्युम्न शर्मा और धीरज गुप्ता तेज ने अपनी टीम के साथ मिलकर प्रेस क्लब का वर्मान भवन केनाल रोड गुमानपुरा कोटा में बनवाया जिसमे मुख्यमंत्री अश्सोक गहलोत, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा सिंधिया सहित कई सांसद कई मंत्री कई पत्रकार फिल्म कलाकार मीट द प्रेस कार्यक्रम में आये और यहाँ तक के विभिन्न कोषों से मदद लेकर इस भवन के सुवधाओं से सुसज्जित क्या अब प्रद्युम्न शर्मा ने खुद इस बार चुनाव नहीं लड़ कर अपने समर्थकों को मैदान में उतारा और उन्हें जित्वा कर लाये अब उनकी टीम के धीरज गुप्ता,हरिमोहन शर्मा,के एल जेन सहित सभी आथियों ने मिलकर दूसरी मंजिल पर इस ऑडिटोरियम का निर्माण करवाया हे जो वास्तव कोटा के पत्रकारों के लियें एक बहूत बहूत महत्वपूर्ण उपलब्धी हे।
दोस्तों में खुद प्रेस क्लब का सदस्य होने के नाते वैचारिक रूप से प्रद्युम्न शर्मा का विरोधी रहा हूँ लेकिन इन उपलब्धियों के बाद मेरे पास उनके खिलाफ बोलने के लियें कुछ नहीं बचा हे , मेरे भाई हरी मोहन शर्मा और धीरज गुप्ता के काल में यह निर्माण मुझे और प्रफुल्लित कर रहा हे . अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...