आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 सितंबर 2010

झारखंड में अर्जुन ने तीर मारा

झारखंड में आज भाजपा के अर्जुन मुंडे ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली हे अर्जुन मुंडे के इस निर्णय का भाजपा के कई नेताओं ने बहिष्कार क्या हे कारण बताया गया हे के आज ईद और गणेश चतुर्थी की वजह से नेता नहीं आये हें , अर्जुन मंदा वेसे तो झारखंड के मुख्यमंत्री तीसरी बार बने हें लेकिन इस तरह से झारखंड मुक्ति मोर्चा के शिबू सोरेन को झुका कर जो उन्होंने पद प्राप्त क्या हे उसका भविष्य ठीक नहीं हे उसें भाजपा की आगे जाकर किरकिरी होने की पूरी सम्भावना हे ,वेसे भाजपा हाईकमान की नजर में पड़ोसी राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव में इसका थोड़ा बहुत तो फायदा जरुर मिलेगा और फिर आने वाले कल में झारखंड का भविष्य बिहार के चुनाव परिणामों पर निर्भर होग़ा , हेर अर्जुन मुंडा के इस तीर से कमसे कम दुबारा चुना नहीं होने के कारण जनता के तो करोड़ों रूपये बच ही गये । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

2 टिप्‍पणियां:

  1. आपको एवं आपके परिवार को गणेश चतुर्थी की शुभकामनायें ! भगवान श्री गणेश आपको एवं आपके परिवार को सुख-स्मृद्धि प्रदान करें !

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...