आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 सितंबर 2010

प्रधानमन्त्री और राष्ट्रपति जी पर आठ अरब बकाया

हमारे देश के प्रधामंत्री और राष्ट्रपति कार्यालयों पर इंडियन एयर्लाइन्स का ८ अरब रूपये बकाया हे बात अटपटी जरुर लगेगी लेकिन यह एक कडवी सच्चाई हे अभी पीछे दिनों हमारे देश में इस मनमोहन सरकार ने पूर्व प्रधानमन्त्री देवगोडा को बकाया वसूली के लियें नोटिस दिलवाया था जो देश के लियें एक अच्छी परम्परा नहीं थी लेकिन आज उसी बात से इंडियन एयर्लाइन्स ने अपने होसले भाये और उसने देश के प्रधानमन्त्रियों और राष्ट्रपतियों की पोल खोलते हुए घोषणा की हे के इन लोगों पर विभाग के ८ अरब रूपये बकाया चल रहे हें खेर इस बकाया को अब एयर लाइंस वसूल कर सके या नहीं लेकिन बकाया मामले की तो पोल खुल ही गयी और इससे देश में प्र्दान्मन्त्री और राष्ट्रपति के पद की गरिमा को भी ठेस पहुंची । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

2 टिप्‍पणियां:

  1. ऐसे गैर जिम्मेवार व्यक्तियों को तुरंत प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति जैसे पदों से उतारकर उनके ऊपर चार सौ बीसी का मुकदमा चलाया जाना चाहिए ...देश की दुर्दशा ऐसे लोगों के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति जैसे सम्माननीय पदों पर आसीन होने की वजह से है ....?

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...