आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

14 अगस्त 2010

राजस्थान में सबसे भ्रष्ट अधिकारी

एक तरफ आज़ादी का जश्न और दूसरी तरफ राजस्थान में भ्रष्टाचार के मामले में पकड़े गये जयपुर डेयरी के उप प्रबन्धक सुरेन्द्र जी शर्मा के घर और दस लोक्रों की तलाशी चल रही थी आमुली सी तनख्वाह पाने वाले इन जनाब के यहाँ से करीब पांच करोड़ रूपये नकद और दस किलो सोना निकला हे इन जनाब के दस लोकर थे जिसमें से अब तक आठ लोकर में रखी यह कमाई उजागर हुई हे अभी दो लोकर और खोले जाना हे , सुरेन्द्र शर्मा के कई ऐसे रिश्तेदार हें जो उनके विश्वसनीय हें उनके पास ही काफी काली कमाई हो सकती हे ।
सुरेन्द्र शर्मा के इस कमाले ने एक नया सवाल खड़ा किया हे के बेंक के लोकर जहां खातेदार कभी भी कुह भी छुपा कर रख देता हे वोह देश की एकता अखंडता के लियें खतरनाक हे क्योंकि इन लोक्रों में अरबों खरबों रूपये नकद और लाखों तन सोना हो सकता हे जिसके कारण देश की अर्थव्यवस्था चरमरा सी गयी हे , दूसरी महत्वपूर्ण बात यह हे के लोकर में कभी भी कोई व्यक्ति विस्फोटक वस्तु रख सकता हे जिससे बेंक और वहां आने जाने वाले उपस्थित लोगों की जान को भी खतरा हो सकता हे इस लियें जिस तरह से निजी स्वतन्त्रता के कानून को धता बता कर देश की सुरक्षा के नाम पर सकारें लोगों के टेलीफोन टेप कराती हें इसी तरह से अगर देश के सभी बेंक लोक्रों की जांच हो उसमें रखे माल को उजागर करें तो देश की अर्थव्यवस्था में सुधार होगा और रुपया देश के विकास निर्माण में काम आयेगा जिससे देश में सो टका खुश हाली आएगी , लेकिन सोचता हं यह सुझाव दूसरों के लियें बहुत कडवा और बुरा हे क्यूंकि जो लोग जो नेता जो अधिकारी इस निर्देश को लागू करेंगे वोह तो खुद अपने हमाम में नंगे हें उनके तो खुद लोकरों में काली कमाई रखी हे लेकिन दोस्तों आप भी इस मुहीम को चलायें हम रोज़ अगर एक चिट्ठी लिखेंगे तो इंशा अल्लाह कोई तो नेता आयेगा जो हमारी इस बात को मानकर देश का जमा काला धन बहर निकल्वायेगा। ... अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...