आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

24 अगस्त 2010

ब्लोगर बहनों को मेरा नमस्कार

रक्षा बंधन के अवसर पर सभी ब्लोगर्स बहनों को मेरी तरफ से नमस्कार , रक्षाबन्धन की बधाई हो ब्लोगर बहनों की लेखनी का विश्व भर में सितारा चमके, बहनों को भाइयों.पीटीआई,माता पिता बहनों और साँसों ननदों का प्यार मिले उनकी सभी परेशानिया दूर हों उन्हें धन मिले ,इज्जत मिले,शोहरत मिले, उनकी सभी ख्वाहिशें पूरी हों उनकी हर मुराद पूरी हो वोह स्वस्थ रहें सभी बिमारियों से महफूज़ रहें उन पर कभी कोई भी मुसीबत नहीं आये उनकी लम्बी उम्र हो उन्हें परिवार में सभी प्रकार का सुख मिले ,परिवार में उन्हें इज्जत,अपनापन ,यश,प्रताप मिले बस रक्षाबन्धन पर मेरी तरफ से मेरी ब्ब्लोग्र बहनों के लियें मेरी यही दुआ हे में मानता हूँ बहने अगर सुखी रहीं तो समाज सुख रहेगा और समाज सुरक्षित रहकर तरक्की करेगा अगर बहने दुखी रहेंगी तो समाज में आड़ विवाद। झगड़े पैदा होंगे और समाज टूट जायेगा इसलियें बहने सुखी रहें उनकी लम्बी उम्र हो विश्व की सभी खुशियाँ उन्हें और उनके परिजनों को मिलें बस यही दुआ हे।
हमारे राजस्थान में इस दिन सुबह ५ बजे से रात्रि १२ बजे तक सरकारी रोडवेज़ बसों में महिलाओं को मुफ्त यात्रा की छुट दी हे और आज के दिन रोडवेज़ बसें महिलाओं से भरी पढ़ी हें और मुफ्त यात्रा का लुत्फ़ उठा रही हें । एक बार फिर रक्षाबन्धन पर बहनों को बधाई। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

  1. अख़्तर भाई दिल्ली सरकार भी अईसा ही कुछ इंतज़ाम किया है...लेकिन एहाँ मेट्रो में ज्यादा भीड़ है...पईसा से ज्यादा समय कीमती हो गया है!!

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...