आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 अगस्त 2010

रोंग नम्बर प्लीज़

एक साहब ने
बाहर से अपने घर
लेण्ड लाइन पर
फोन किया
घंटी बजी घन घन
फोन वफादार गन में ने उठाया
साहब ने हलो कहा
और मेम साहब से बात करवाने के लियें कहा
गन मेन ने जवाब दिया
साहब मेम साहब से बात नहीं हो सकती
वोह तो साहब के साथ
कमरे में बिजी हें
यह सुन कर साहब चिल्लाये अबे गधे में तो बाहर हूँ
फिर वहां कोण से साहब आ गये
गन मेन ने कहा साहब मेरे लियें कोई हुकम
साहब ने कहा जा दरवाज़ा खोल
दोनों के गोली मार दे
गन मेन ने मेम साहब और साहब के गोली मार दी
फोन पर जवाब दिया साहब मेने दोनों को मार दिया
अब आगे क्या करूं
साहब ने कहा जा दोनों को स्वीमिंग पुल में डाल दे
गन मेन ने साहब से कहा , साहब अपने यहा स्वीमिंग पुल तो हे ही नहीं
फोन पर साहब ने यह सुनते ही कहा अच्छा ओह रोंग नम्बर प्लीज़ ..............................
अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

2 टिप्‍पणियां:

  1. यह टिप्प्णी मेरे ब्लोग 'सुज्ञ' कर की गई एक टिप्प्णी के संदर्भ में है।
    अखतर ज़नाब,
    आपकी इस बौद्धिक टिप्पणी से तो मैं हत्प्रभ रह गया।
    शाकाहारी बे-ईमान होते है वो आंकडे अगर आपके पास हो तो कृपया शीघ्र
    मुझे भेज दें, मैं मोमिनों को गेहूं का एक दाना न खाने दूं।

    जवाब देंहटाएं
  2. बहुत बढ़िया बात कही है |

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...