आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 जून 2010

अमृतसर में ६ किलो आर दी एक्स

अमृतसर पुलिस नें देश में एक बढ़ी तबाही बचा ली हे कल अमृतसर के नारकोटिक्स विभाग ने अपनी कार्यवाही के तहत दो किलो मादक पदार्थ के साथ ६ किलो आरडीएक्स भी बरामद किया हे सोचो कुछ ग्राम आर डी एक्स देश में तबाही मचा देता हे तो ६ किलो आर डीएक्स कितन तबाही मचा सकता था देखने की बात तो यह हे के हंसने रोने उठने बेठने खाने पिने च्ल्नेर फिरने की ब्रेकिंग नीव्ज़ देने वाले बेचारे मीडिया रिपोर्टरों को नारकोटिक्स विभाग अमृतसर की इतनी बढ़ी उपलब्धी नहीं दिखी हे अगर नारकोटिक्स की इस माम के लियें पीठ नहीं थपथपाई तो फिर कम करने वाले अधिकारीयों के होसले पस्त हो जायेंगे इसलियें दोस्तों मेरा तो अमृतसर नारकोटिक्स विभाग के अधिकारियों को नमन , नमस्कार हे मेरी और से उन्हें बधाई हे । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...