आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 जून 2010

इरान की आजादी पर पाबंदी

इरान की आजादी पर पाबंदी की बात तो आपने सुनी भी होगी और पढ़ी भी होगी इतना ही नही भाई यह तो आपने टी वी पर भी देखि होगी इरान जो एक आज़ाद देश होने की वजह से बढ़ते हुए खतरों से बचने के लियें खुद को सुरक्षा की द्रष्टि से आत्मनिर्भर बनाना चाहता हे और इसके लियें वोह प्राणु शक्ति बन रहा हे तो अमेरिका सहित कुछ देशों के पेट में दर्द हो रहा हे भाई जब अमेरिका ने परमाणु बनाया किसी ने कुछ नहीं खा लेकिन जब दुसरे देश परमाणु बनाते हें तो अमेरिका के पेट में दर्द होने लगता हे आखिर क्यूँ बात साफ़ हे उसे अपनी चोद्राह्त छिनने का कहता दिखने लगता हे इसीलिए अमेरिका कुछ देशों को बहका कर ऐसे मुल्को के खिलाफ बहकाता हे पाबंदियां लगाता हे अब भाइयों जब अमेरिका कोसों दूर जाकर लोगों को मारता हे घर बेठे बच्चो महिलाओं पर बम बरसाता हे दुसरे देशों में तबाही मचा कर उन्हें बंधक गुलाम बनाता हे तब शान्ति सेना रेड्क्रोस खामोश हो जाती हे तब अमेरिका की हेवानिय्त के लियें प्रतिबन्ध नही लगाये जाते ऐसे में अगर कोई मुल्क अपनी हिफाजत के लियें कोई हथियार बनाता हे तो इससे दुसरे देशों को क्या आपत्ति हो सकती हे इस मामले में हमारा देश साफ़ हे जो अमेरिका जेसे कितने ही देशों को दुश्मनी होने पर कहती का दूध याद दिया सकता हे। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

2 टिप्‍पणियां:

  1. जबरा मारे, रोए न दे..!
    ..बात साफ़ हे उसे अपनी चोद्राह्त छिनने का कहता दिखने लगता हे इसीलिए अमेरिका कुछ देशों को बहका कर ऐसे मुल्को के खिलाफ बहकाता हे पाबंदियां लगाता हे..
    ..सही कहा आपने.

    जवाब देंहटाएं
  2. अमेरिका ही एक ऐसा देश है , अमेरिका की ही वजह से आज दुनिया में अशांति फैली हुई है. अमेरिका नहीं चाहता की कोई भी देश सम्रध और आत्म निर्भर बन जाए. इराक के मसाले में बेनकाब होने के बाद भी ,अगेर लूग अमेरिका का सही चेहरा न पहचान सकें तोह अफ़सोस की बात है.

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...