आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 अप्रैल 2010

कोटा में अल्लाह छपी पोलीथिन में चूर्ण सुपारी

कोटा राजस्थान के उद्योगनगर इलाके में हरिराम नाम के एक व्यक्ति द्वारा सुपारी चूर्ण बनाया जा रहा हे लेकिन उसके द्वारा सुपारी चूर्ण जिस पन्नी में लपेट क्र पेक किया जा रहा हे वोह पन्नी मुस्लिमो के धर्म का अपमान क्र रही हे उस पन्नी पर अरबी भाषा में अल्लाह,बिस्मिल्लाह,कलमा लिखा हुआ हे इस चूर्ण को किशोरपुरा थानाशेत्र के साजिदेह्दा सिन्धिकोलोनी के एक क्न्फेक्सश्न्र द्वारा बेचीं जा रही हे बच्चे चूर्ण,सुपारी तो खा रहे हें और अल्लाह,कलमा,बिस्मिल्लाह लिखी पन्नी को नालियों,जमान,गंदगी में फेंक रहे हें और जाने अनजाने में अल्लाह के नाम का अपमान हो रहा हे इस मामले में कोटा पुलिस को शिकायत करने के बाद वोह हरकत में आ साईं हे और उसने मोके पर जाकर शरारती तत्वों के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर आपत्तिजनक सामग्री जब्त करना शुरू कर दिया हे। अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

1 टिप्पणी:

  1. जितने समय में ये पोस्ट लिखी है उतने समय में तो जाकर उन दुष्टों को डंडा कर दिया होता अगर आप से नहीं बन रहा है तो जरा अपने जिले के पुलिस कमिश्नर के कार्यालय का फोन नंबर दे दीजिए भड़ासी बता देंगे कि सही तरीका क्या है......। बशर्ते आप में यही जज़्बात तब भी होने चाहिये जब कि अन्य आस्थाओं से जुड़े लोगों के देवी-देवताओं के चित्रों के साथ ऐसा हो रहा हो। याद रहे कि मैं निजी तौर पर किसी प्रचलित मान्यता पर विश्वास नहीं करता आप मुझे धर्म के विचार के प्रति उदासीन मान सकते हैं लेकिन दूसरों की आस्था का सम्मान करना जानता हूँ।

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...