आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 मार्च 2021

अल्लाह का शुक्र है ,,एक अदद ,,सिर्फ एक अदद ,शरीक ऐ हयात के साथ ,ज़िंदगी के खूबसूरत सत्ताईस साल

 

अल्लाह का शुक्र है ,,एक अदद ,,सिर्फ एक अदद ,शरीक ऐ हयात के साथ ,ज़िंदगी के खूबसूरत सत्ताईस साल ,,हम है साथ साथ ,के नारे के साथ चल रहे है ,अल्लाह आगे भी इसी तरह खुशियों , सह्तयाबी के साथ यह खुशहाल सफर जारी रखे ,,आप सभी दोस्तों ,,सहेलियों ,,बहनों ,भाइयों ,बुज़ुर्गों ,,रिश्तेदारों का ,बेहिसाब ,प्यार ,बेहिसाब दुआएं ,,हमे मिलती रही है ,,हमारी ज़िदंगी ,हमारी खुशियां ,आप लोगो की दुआओं की उधार है ,इंशाअल्लाह आगे भी आप मय परिवार के हमारी खुशहाली की दुआए जारी रखेंगे ,गलतियों पर कान उमेठेंगे ,भटकने पर सही रास्ता दिखाएँगे ,,तकलीफ में मददगार बनकर उस तकलीफ को दूर करेंगे ,,बिमारी में शिफा की दुआएं करेंगे ,हमारी खुशियों में हर दम ,,हमारे साथ आप शामिल रहेंगे ,,मेरी शरीक ऐ हयात ,,यूँ तो देखलो केसी है ? लेकिन दोस्तों उनकी उंगली में एक पहलवान महिला से कई गुना ज़्यादा ताक़त है ,,आज भी उनकी ऊँगली के इशारे पर ,में ,मेरा परिवार थिरतकता है ,वरना ,खेर छोड़ो ,,समझ तो आप गए होंगे ,,लेकिन फिर भी मेरी हिम्मत ,मेरी ताक़त देख लीजिये ,,,,अल्लाह हमारा साथ ,,हम है साथ साथ ,,के नारे के साथ ता ,उम्र वालिदा ,,बच्चों ,,रिश्तेदारों ,आप सभी के साथ यह ज़िंदगी ,,यह खुशियां और तरक़्क़ी के साथ बनाये रखे ,बस खुदा से यही इल्तिजा है ,यही दुआ है ,,,लेकिन एक सच तो में कहूंगा ,,मुझे अपने बच्चे ,भाई की तरह से प्यार करने वाला मेरा ससुराल ,इस दिन ,इस ख़ुशी में मुझ से पिछड़ गया ,,,,मेरे ससुराल से में दो बार आते जाते गुज़रा तो सही ,लेकिन किसी ने भी ज़ोर देकर ,,ताक़त से ,ज़िम्मेदारी से ,हक़ जताकर रोका ही नहीं ,,अब क्या कहूं मेरी शरीक ऐ हयात है तो मेरे ससुराल की ही फसल ,,सो उनका हुक्म था इसलिए बिना रूखे ,बिना ससुराल की दुआएं लिए ,आना भी पढ़ा ,जाना भी पढ़ा ,,अब नाराज़ तो होंगे मेरे ससुराल वाले ,,लेकिन में ऐसा ही था ,ऐसा ही हूँ ,ऐसा ही रहूँगा ,इस दिन के प्यार को ,इस दिन की खुशियों को ,,मोहब्बत को अपनी दादागिरी से ,अपने हक़ से ,,सूद सहित वसूलूंगा ,,कोई दे या न दे ,,,,,,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...