आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 जनवरी 2011

कोटा एस पी प्रफुल कुमार प्रफुल्लित हुए

राजस्थान के कोटा में तेनात आई पी एस अधिकारी प्रफुल कुमार बखूबी कोटा पुलिस अधीक्षक के पद पर रहकर अपना काम अंजाम दे रहे हें , चाक चोबन्द और दुरुस्त कानून व्यवस्था के लियें कोटा में उन्होंने दिन रात एक कर काम किया हे , पीड़ितों को न्याय देकर उन्होंने उनकी दुआएं ली हे और इसीलियें नये साल की नई दशाब्दी के शुभ अंक की घड़ी में इश्वर ने उन्हें पुत्र रत्न का एक नायाब तोहफा दिया हे ।
दोस्तों नये साल की नई शुरुआत के दिन वर्ष २०११ के ११ बजे की घड़ी पर यानि ११.५५ मिनट पर पुलिस अधीक्षक प्रफुल कुमार की पत्नी श्रीमती वर्षा ने एक सुंदर और चंचल स्वस्थ पुत्र को जन्म दिया उनके इसके पूर्व एक सुंदर सी प्यारी से लक्ष्मी हे जिस पुत्री का नाम उन्होंने उसकी खुशनुमा आवाज़ से प्रभावित होकर पीहू रखा हे , ज्योतिष विद्या के अनुसार भी इस ११ की शुभ घड़ी में और नई दशाब्दी की शुरुआत घड़ी में किसी का जन्म शुभ मन गया हे इसी लियें कोटा पुलिस अधीक्षक प्रफुल कुमार अब लोगों की मुबारकबाद ले रहे हें और प्रफुल्लित भी हें । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...