आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 जनवरी 2011

रक्षा सोदे की फाइलें अब सडको पर

दोस्तों देश में वायुसेवा के रक्षा सोदों की खरीद की फाइलें भरत की सडकों पर पड़ी मिले तो हमें समझ लेना चाहिए के हमारा देश और हमारे देश के रक्षक हमारी और हमारे देश की सुरक्षा को लेकर कितने चिंतित हें , यह हमारा देश हे इसलियें यहाँ तो इस प्रकार की गोपनीय फाइलों का सडकों पर मिलना गम्भीर बात नहीं हे आम बात हे लेकिन दुसरे देशों में अगर ऐसा होता तो अब तक तो तख्ता पलट गया होता यह भी उस वक्त हुआ हे जब अमेरिका देश को बार बार गोपनीय फाइलें इंटरनेट से हटाने और हेक करने के खतरे की चेतावनी दे रहा हे हमारे देश के अपने वरिष्ठ अधिकारी रोज़ जासूसी के गम्भीर मामलों में पकड़े जा रहे हे ।
दोस्तों अब बताओं जब महत्वपूर्ण पत्रावलियां सडकों पर उपलब्ध हो जाती हे तो फिर हमारे देश की जासूसी के लियें आई एस आई और सी आई ऐ को महनत करने की जरूरत कहां हे , इस लापरवाही के लिए हमारे देश के लड़ाकू विमानों की खरीद का सच तो दुश्मनों के सामने तो आ ही गया हे लेकिन ना जाने ऐसी कितनी फाइलें हें जो अभी सडकों पर पढ़ी होंगी या फिर सडकों पर उनकी सोदेबाज़ी की जारही होगी , दोस्तों यह मेरा देश हे यहाँ इस गम्भीर मामले को पक्ष और विक्ष ने गम्भीरता से नहीं लिया हे बस एक आयोग बनेगा जांच होगी सरकार आयेगी सरकार जाएगी लेकिन एक दो अधिकारीयों के खिलाफ प्रतीकात्मक कार्यवाही के आलावा इस ग्म्बिर मामल में कोई भी गम्भीर कदम नहीं उठाया जाएगा जरा सोचो देश में अगर ऐसा ही कुछ चलता रहा तो फिर हमारे विदेशियों का फिर से गुलाम बनने में कितने दिन कितने साल बाकी रह जाते हें इसलियें दोस्तों उठो ,जागो देश और समाज में जाग्रति पता करो और देश के इन दुश्मनों को फांसी पर लटकवा कर ऐसा उदाहरण पेश करो के ऐसे लोग फिर इस देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ न कर सकें । अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...