आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 सितंबर 2024

कोटा: राजस्थान के राज्यपाल से मल्टीनेशनल बुक ऑफ रिकॉर्ड्स इंडिया के सी.ई.ओ. की शिष्टाचार भेंट।

 कोटा: राजस्थान के राज्यपाल से मल्टीनेशनल बुक ऑफ रिकॉर्ड्स इंडिया के सी.ई.ओ. की शिष्टाचार भेंट।


बुधवार को कोटा के मल्टीनेशनल बुक ऑफ रिकॉर्ड्स इंडिया के सी.ई.ओ., श्री कृष्ण कुमार उपाध्याय ने राजस्थान के माननीय राज्यपाल, श्री हरिभाऊ किसनराव बागड़े से राजभवन में एक औपचारिक शिष्टाचार भेंट की। इस अवसर पर, श्री उपाध्याय ने राज्यपाल को अपनी संस्था की विभिन्न गतिविधियों और उपलब्धियों से अवगत कराया। 

उन्होंने बताया कि मल्टीनेशनल बुक ऑफ रिकॉर्ड्स इंडिया न केवल रिकॉर्ड बनाने और मान्यता देने का कार्य कर रहा है, बल्कि यह विभिन्न क्षेत्रों में प्रतिभाओं को पहचानने और उन्हें प्रोत्साहित करने का भी कार्य कर रहा है। 

इसके साथ ही, श्री उपाध्याय ने राज्यपाल से दक्षिण-पूर्वी राजस्थान के क्षेत्र में आने का अनुरोध किया, ताकि वे वहाँ की सांस्कृतिक धरोहर, कला और प्रतिभाओं से अवगत हो सकें। इस भेंट के दौरान, दोनों ने राज्य में शिक्षा, संस्कृति और विकास के मुद्दों पर भी चर्चा की। 

यह मुलाकात न केवल औपचारिक थी, बल्कि दोनों पक्षों के बीच सहयोग और समर्पण की भावना को भी दर्शाती है। राज्यपाल ने श्री उपाध्याय की बातों को ध्यानपूर्वक सुना और संस्था के कार्यों की सराहना की। इस प्रकार की भेंटें राज्य में विकास और समृद्धि के लिए महत्वपूर्ण होती हैं

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...