आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 अगस्त 2024

पैग़म्बरे इस्लाम की शान में अपमानजनक टिप्पणी करने वाले महाराष्ट्र के रामगिरि महाराज को गिरफ़्तार करने के लिए माँग

 

पैग़म्बरे इस्लाम की शान में अपमानजनक टिप्पणी करने वाले महाराष्ट्र के रामगिरि महाराज को गिरफ़्तार करने के लिए माँग
कोटा, 20 अगस्त
महाराष्ट्र के सरलादीप के मठाधीश रामगिरि महाराज ने कुछ दिन पूर्व नासिक ज़िले के सिन्नर तहसील के पंचालय गौर में धार्मिक प्रवचन के दौरान पैग़म्बरे इस्लाम की शान में अनर्गल अपमानजनक भाषण दिये जिससे पूरी दुनिया के पैग़म्बर के मानने वालों की आस्था को ठेस पहुँची ।
माहाराज के विरुद्ध बीजापुर और नासिक के येवलाबानू में मामले दर्ज हुए हैं। देशभर में विरोध होने के बावजूद उन्हें गिरफ़्तार नहीं किया गया । भारत के संविधान की भावना के ख़िलाफ़ भड़काऊ बातें करने, भारत नागरिक सुरक्षा संहिता प्रावधान होने के बावजूद भी उनके ख़िलाफ़ कार्यवाही ना होने पर देशभर के अमन पसंद लोगों में नाराज़गी और हताशा है।
इस्लामी कल्चरल डवलपमेंट फ़ोरम के तहत भारत की महामहिम महोदया को ज़िला कलेक्टर कोटा द्वारा ज़ुबेर अहमद शहर क़ाज़ी कोटा, मौलाना फज़ले हक़ क़ादरी के नेतृत्व में ज्ञापन दिया गया जिसमें उनसे माँग की गई के महाराष्ट्र सरकार को आदेश दें की पैग़म्बर इस्लाम की शान में अपमानजनक भाषण देने वाले मठादीश बाबा रामगिरि को गिरफ़्तार कर उन्हें दंडित किया जाये ताकि धर्म के नाम पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वालों के ख़िलाफ़ क्ठोर कार्यवाही हो।ताकि भविष्य में कोई भी किसी धर्म के महापुरुषों के ख़िलाफ़ अपमानजनक टिप्पणी कर देश के अमन शांति को नुक़सान ना पहुँचाए
ज्ञापन देने वालों में क़ाज़ी ज़ुबैर अहमद, मौलाना फज़ले हक़ क़ादरी, मौलाना सईद मुख़्तार, मौलाना अलाउद्दीन अशरफ़ी, मौलाना मक़सूद, नाज़ीमुद्दीन सिद्दीक़ी एडवोकेट, अख़्तर ख़ान अकेला एडवोकेट, रिज़वान ख़ान, मुहम्मद फारूक, गुलशेर अहमद शामिल रहे

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...