आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 अगस्त 2024

लॉयन्स और रोटरी क्लब के सहयोग से संपन्न हुए नेत्रदान

 लॉयन्स और रोटरी क्लब के सहयोग से संपन्न हुए नेत्रदान

2. नैत्रदान पखवाड़े की शुरुआत,पर हुए 2 नैत्रदान से 4 को मिलेगी रौशनी 


समाज सेवा के कार्य में सदा अग्रणी रहने वाले श्रीपुरा निवासी मनोहर गोटे वाला के भाई राजेश जैन गोटे वाला का शनिवार देर रात आकस्मिक निधन हो गया था ,जिसके उपरांत लायंस क्लब इंटरनेशनल के पूर्व संभागीय अध्यक्ष आदर व मंजू लुंकड़ ने, राजेश की माँ मुन्नी देवी,पत्नि अंजना,भाई मनोहर,भाभी मधु व भतीजे अमित से नेत्रदान करवाने के लिए अनुरोध किया । सहमति मिलते ही शाइन इंडिया फाउंडेशन के सहयोग से नेत्रदान संपन्न हुआ ।


इसी क्रम में आज दोपहर तलवंडी निवासी रोटरी क्लब के सदस्य अक्षय जैन के पिता अरुण जैन का भी आकस्मिक निधन हुआ । पूर्व प्रांतपाल रोटरी इंटरनेशनल ब्रांच 3056 प्रधुम्न पाटनी व शाइन इंडिया के ज्योति-मित्र अभय पाटनी ने तुरंत ही चाचा अरुण के नेत्रदान करवाने के लिए चाची शिमला से सहमति ली,और नैत्रदान का कार्य सम्पन्न करवाया । अरुण के दोनों पोते प्रेरक और पुलकित ने बहुत करीब से नैत्रदान की प्रक्रिया को देखा और समझा ।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...