आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 जून 2024

परिवार में परंपरा बन रहा है नेत्रदान

  परिवार में परंपरा बन रहा है नेत्रदान
2. मरणोपरांत हुआ नैत्रदान,परिवार के शोक कम करता है

कोटा में रक्तदान के पर्याय,श्रीनाथ अपार्टमेंट,बाल मंदिर रोड, निवासी नवीन तोतलानी की बड़ी बहन शशि शिवारमानी का आज सुबह, नवीन के निवास स्थान पर आकस्मिक निधन हो गया ।

नवीन काफी समय से संस्था शाइन इंडिया फाउंडेशन के साथ जुड़े हुए हैं,पूर्व में भी वर्ष 2015 में उन्होंने अपनी माता जी पुष्पा तोतलानी का मरणोपरांत नेत्रदान संपन्न करवाया था । बहन शशि भी माता जी के नेत्रदान की कार्य से प्रेरित थी,और उन्होंने भी अपने परिवार के सदस्यों से,समय आने पर, स्वयं के नेत्रदान करवाने के बारे में कह रखा था ।

नवीन ने जीजा जी जितेंद्र,और भांजे जयेश से शशि के नेत्रदान करवाने की सहमति लेने के उपरांत शाइन इंडिया फाउंडेशन को संपर्क नेत्रदान संपन्न करवाया ।

संस्था शाइन इंडिया फाउंडेशन के डॉ कुलवंत गौड़ ने बताया कि,दिवंगत परिजन के नेत्रदान हो जाने से शोकाकुल परिवार का शोक भी कुछ हद तक कम होता है ।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...