आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 अप्रैल 2024

कल रात 4 घंटे में संपन्न हुए दो देवलोकगामियों के नेत्रदान

 कल रात 4 घंटे में संपन्न हुए दो देवलोकगामियों के नेत्रदान

शाइन इंडिया फाउंडेशन के सहयोग से मंगलवार रात दो देवलोकगामियों के नेत्रदान का पुनीत कार्य संपन्न हुआ ।


कल संस्था के पूनम कॉलोनी निवासी,ज्योति मित्र विक्रमजीत सिंह (रेल्वे वर्कशॉप कर्मचारी ) ने अपनी माँ सरदारनी जोगिंदर कौर के निधन की सूचना डॉ कुलवंत गौड़ को दी । जोगिंदर ने जीवित रहते ही,मरणोपरांत अपने नैत्रदान करवाने की इच्छा, बेटे विक्रम, बेटी कमलप्रीत व हरप्रीत को बता चुकी थी,यही कारण रहा कि,जैसे ही चिकित्सकों ने माता जी के निधन की पुष्टि की,परिवार के सदस्यों ने तुरंत ही संस्था को संपर्क कर नेत्रदान संपन्न करवाया ।


घर आकर सोये ही थे कि,देर रात 1:00 बजे संस्था के ज्योति मित्र राजेंद्र वया और हुकुमचंद चंडालिया ने सूचना दी की, महावीर नगर तृतीय निवासी,अनिल कुमार चतर (सेवानिवृत्त विधुत विभाग) की पत्नी चंद्रा चतर का आकस्मिक निधन हुआ है,और बेटे नितेश,बेटी विनीता सहित परिवार के अन्य सदस्य चंद्रा के नेत्रदान के लिए सहमत हैं । सूचना मिलते ही देर रात 1:30 बज़े शाइन इंडिया के सहयोग से नैत्रदान सम्पन्न हुआ ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...