आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 जून 2023

मोशन एजुकेशन के नए कैंपस द्रोणा-2 का उद्घाटन

 

मोशन एजुकेशन के नए कैंपस द्रोणा-2 का उद्घाटन
आईआईटी एवं जी का हब
कोटा। मोशन एजुकेशन की ओर से गुरुवार को इद्रप्रस्थ औद्योगिक क्षेत्र में रोड नंबर दो पर आईआईटी-जेईई की तैयारी के लिए नए कैंपस द्रोणा-2 का उद्घाटन किया गया।
चेयरमैन सुरेंद्र विजय और सुशीला विजय ने फीता काटकर समारोह की शुरुआत की। इससे पहले मोशन परिवार की ओर से श्रीराम और माँ सरस्वती की पूजा-वंदना की गई और हवन किया गया। मोशन एजुकेशन के संस्थापक और सीईओ नितिन विजय, निदेशक डॉ. स्वाति विजय, ज्वाइंट डायरेक्टर अमित वर्मा, रामरतन द्विवेदी, डिप्टी डायरेक्टर निखिल श्रीवास्तव, डॉ. आशीष माहेश्वरी, जीतेन्द्र चंदवानी, आशीष बाजपाई , ललित विजय और वाइस प्रेजिडेंट शिवप्रकाश विजय, अंकित लाहोटी उपस्थित थे। सभी के द्वारा दीप प्रज्ज्वलन किया गया।
नितिन विजय ने बताया कि मोशन लगातार अपना विस्तार कर रहा है। कोटा में फिलहाल 8 कैंपस में विद्यार्थी अध्ययन कर रहे है। द्रोणा-2 कैंपस में इंजीनियरिंग के छात्रों की क्लासेज संचालित होंगी, जिसमें हमारे सभी एक्सपर्ट्स फेकल्टीज के द्वारा जेईई और एडवांस के लिए सर्वोत्तम कोचिंग उपलब्ध करवाई जाएगी। कोचिंग एरिया में प्राइम लोकेशन होने के कारण विद्यार्थियों को आने-जाने में ट्रैफिक जाम की समस्या का सामना भी नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने बताया की सरकार के दिशा निर्देशों के अनुसार सभी तैयारियां पूरी है और हम कोटा में और अधिक छात्रों का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...