आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 मई 2023

हाजियों की बस पर हुए पथराव से हज यात्रियों में भय का माहोल , हाजियों की सुरक्षा व मुलज़िमों के ख़िलाफ़ कार्यवाही के लिए उलमाओं इमामों व सामाजिक संगठनों ने पुलिस अधीक्षक श्री शरद चोधरी को दिया ज्ञापन ।

 

हाजियों की बस पर हुए पथराव से हज यात्रियों में भय का माहोल , हाजियों की सुरक्षा व मुलज़िमों के ख़िलाफ़ कार्यवाही के लिए उलमाओं इमामों व सामाजिक संगठनों ने पुलिस अधीक्षक श्री शरद चोधरी को दिया ज्ञापन ।
आज दिनांक 25 मइ को तंजीम उलमा इमाम असोसिएशन व सामाजिक संगठनों ने मोलाना फ़ज़्ले हक़ के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक श्री शरद चोधरी को ज्ञापन दिया । तंजीम के अध्यक्ष सय्यद तफ़ज़ज़ुलरहमान इमाम शाही जामा मस्जिद , उपाध्यक्ष मुफ़्ती यामीन , मोलाना अलाउद्दीन अशरफ़ी , पीस मिशन के अध्यक्ष नियाज़ अहमद निक्कू , नूर पठान आदि शामिल हुए।
उलमाओं इमामों ने 24 मइ को हाजीयो की बस पर हुए पथराव की कड़े शब्दों में निंदा की और कहा हम शहर में अमन शान्ति साम्प्रदायिक सोहार्द का माहोल बनाए रखना चाहते हे मगर पुलिस एसे असामाजिक व्यक्तियों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्यवाही करे जो माहोल को बिगाड़ना चाहते हे।
ज्ञापन में लिखा गया हे कि हज पर जाने वाले हाजीयो की बसों की सुरक्षा की जाए और घटना स्थल पर मोजूद पुलिस के ख़िलाफ़ भी कार्यवाही हो जो मज़लूमों की मदद ना कर सके साथ ही शहर का माहोल बिगाड़ने वाले टी राजा MLA को गिरफ़्तार किया जाए ।
पुलिस अधीक्षक ने सभी माँगे मानी है । प्रतिनिधि मंडल को आश्वस्त किया ।
11 लोगों को गिरफ़्तार किया जा चुका है बाक़ी नियमअनुसार कार्यवाही की जा रही है ।
हज पर बस लेकर जाने वाले हाजियों के बस की सुरक्षा की जाएगी बशर्ते की वो अपने बस के सम्बंध में सूचना हम ताकि पहुँचा दे। लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों के लिए जाँच के आदेश दिए हे रिपोर्ट मिलने पर कार्यवाही होगी।
प्रतिनिधि मंडल में अब्दुल नईम कुरेशी ,
अब्दुल हक़ (राजा) , इरफ़ान खान , अरशद , कामिल अहमद, फ़रहान खान शामिल रहे।
हज पर बस लेकर जाने वाले हाजी साहिबान इस न. पर राबता कर तारीख़ बस न. जगह बता दे ताकि पुलिस की सुरक्षा देने में मदद की जा सके
फ़रहान खान- 9875155558

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...