आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 जनवरी 2023

हाडौती गौरव सम्मान बूंदी के आवेदन 5 फरवरी तक

 

हाडौती गौरव सम्मान बूंदी के आवेदन 5 फरवरी तक
बूंदी 27 जनवरी। न्यू कोटा इंटरनेशनल सोसायटी के तत्वाधान में आगामी माह में आयोजित होने वाले हाडौती गौरव सम्मान 2023 के लिए 5 फरवरी तक बूंदी जिले से हाडोती गौरव सम्मान के लिए नाम आमंत्रित किए हैं
हाडोती गौरव सम्मान 2023 के बूंदी जिला संयोजक भरत शर्मा ने बताया कि बूंदी जिले की प्रतिभाओ को आगे लाने व् हाडौती स्तर के कोटा में होने वाले हाडौती गौरव सम्मान 2023 के लिए बूंदी जिले से प्रतिभाओं से आवेदन बूंदी जिला मुख्यालय स्थित बाईपास रोड नारायण शोरूम के पास बूंदी कार्यालय पर 5 फरवरी तक आमंत्रित किए गए हैं ।
शर्मा ने बताया कि हाडौती गौरव सम्मान 2023 में बूंदी जिले के समाजसेवी, अधिकारी, छात्र, छात्राएं शिक्षाविद्, भामाशाह समेंत अनेक क्षेत्रो में सर्व समाज के ख्याति प्राप्त प्रतिभाए अपने आवेदन पत्र कार्यालय में 5 फरवरी तक जमा करा सकते हैं आवेदन पत्र के बाद चयनित नामों को आगामी माह में कोटा में हाड़ौती गौरव सम्मान 2023 से सम्मानित किया जावेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...