हमें चाहने वाले मित्र

12 अक्तूबर 2020

एमबीएस अस्पताल में खोला जाएगा पोस्ट कोविड रिहबीलेशन सेंट

 

*एमबीएस अस्पताल में खोला जाएगा पोस्ट कोविड रिहबीलेशन सेंटर*
कोटा 12 अक्टूबर।कोरोना से स्वस्थ हो चुके नागरिकों की समस्या निराकरण के लिए एमबीएस अस्पताल में पोस्ट कोविड रिहबीलेशन सेंटर खोला जाएगा।
सीएमएचओ डॉ भूपेन्द्र सिंह तंवर ने बताया कि जिला कलेक्टर उज्ज्वल राठौड़ के आदेशानुसार एमबीएस होस्पिटल में एक पोस्ट कोविड रीहेबीलीटेशन सेन्टर खोलने और उसकी कार्ययोजना को लेकर मंगलवार 13 अक्टूबर को जिला कलेक्टर के कक्ष में बैठक रखी गई है। जिसमें इसकी कार्ययोजना बनाई जाएगी। ताकि कोविड-19 से ग्रसित मरीज ठीक हो चुके हैं और जिन्हे बाद में कई तरह की परेशानियां और साईकॉलोजीकल व्यवहार परिवर्तन या किसी भी तरह की परामर्श की आवश्यकता होगी वो वहां आकर अपनी समस्या या कठिनाई के बारे में परामर्ष ले सकेगें।
इस सम्बंध में अक्षम कल्याण संस्थान की अध्यक्षा एकता धारीवाल ने सोमवार को जिला कलक्टर तथा मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को मिलकर ज्ञापन दिया और रिहबीलेशन सेंटर खोलकर चिकित्सको की नियुक्ति करने की मांग की थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...