आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 अक्तूबर 2020

इज्जत के साथ बेइज्जती.!😂

 


----------------------------------
आज शाम की ही बात है। एक युवती मोबाइल पर बात करते करते लिफ्ट में घुसी, मेरी तरफ देखकर हल्के से हंसते हुए अपनी सहेली को बोली- "चल मैं फोन रखती हूं...लिफ्ट में एक मस्त हैंडसम कंपनी मिल गई है..! बाद में बात करते हैं.. बाय सी यू", मैं कुछ बोलूं, विचार करूं.. इससे पहले ही वह मेरी तरफ देख कर हंसते हंसते बोली- "सॉरी अंकल, ये मेरी सहेली भी ना कब से फोन पर चिपक गई थी, तो पीछा छुड़ाने के लिए मुझे उससे झूठ बोलना पड़ा..!"
सच कहूं..तो आज इतनी इज्जत के साथ, ऐसी बेइज्जती कभी किसी ने नहीं की थी ।
इस लिए बेहतरी इसी में है, कि 50 के बाद शांत रहो,,अपने काम से काम रखो, स्वस्थ रहो और हां..जहां तक हो सके लिफ्ट की जगह सीढ़ियों का प्रयोग करो और फिट रहो..!🙏

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...