हमें चाहने वाले मित्र

12 अक्तूबर 2020

सूचना केंद्र के लोकप्रिय कर्मचारी नितेंद्र सिंह चौहान के जन्मदिन पर बधाई

 

सूचना केंद्र के लोकप्रिय कर्मचारी नितेंद्र सिंह चौहान के जन्मदिन पर
बधाई
केडी अब्बासी कोटा अक्टूबर। कोटा सूचना केंद्र के लोकप्रिय कर्मचारी नितेंद्र सिंह चौहान के जन्मदिन पर उनको उनके मित्र परिजन और पत्रकार साथी
बधाई
देकर उनकी लंबी आयु की कामना कर रहे हैं । नितेंद्र सिंह चौहान कोटा के सूचना केंद्र में वरिष्ठ सहायक के पद पर तैनात हैं। नितेन्द्र चौहान 2007 से जून 2010 तक जयपुर सूचना एंव जनसम्पर्क विभाग सचिवालय जयपुर में कनिष्ठ लिपिक के पद पर एवं जुलाई 2010 से कोटा सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में कनिष्ठ लिपिक के पद पर रहे। ये फरवरी 2019 को पदोन्नत हो कर वरिष्ठ सहायक के पद पर तैनात है।सन 2013 में डॉक्टर प्रभात कुमार सिंघल की पहल पर चौहान के सराहनीय कार्यो को देखते हुए इन्हें जिला प्रशासन ने 15 अगस्त पर समानित किया गया। सहायक उपनिदेशक हरिमोहन चंदेल ने नितेन्द्र सिंह चौहान को उत्कृष्ठ कार्य करने के लिये 26 जनवरी 20 को जिला प्रशासन ने सम्मानित करवाया। नितेन्द्र सिंह चौहान अपने अच्छे व्यवहार और दूसरों की मदद के लिए पहचाने जाते हैं सूचना केंद्र में पहुंचने वाले सभी पत्रकारों का दिल से स्वागत करना इनकी आदत में है। चौहान अपने काम के प्रति बड़े जिम्मेदार हैं वह उप निदेशक हरिओम चंदेल के काम में भी बराबर मदद करते हैं वहीं अन्य कर्मचारियों कि मदद को तैयार रहते हैं। इसी वजह से इस विभाग के अफसर और कर्मचारी प्यार से इन्हें चौहान कहते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...